Hero Motocorp कंपनी अपनी पुरानी बाइक को दोबारा से लॉन्च करने जा रही है 

Hero Motocorp : हीरो कंपनी इसी महीने में अपनी पुरानी बाइक करिश्मा एक्सएमआर को लॉन्च कर रही है । कंपनी की तरफ से इस बाइक में इस बार ओर नए फीचर्स देखने को मिलेंगे ।

हीरो कंपनी एक बार फिर से अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस बाइक को दोबारा लॉन्च करने की तैयारी कर रही है । हीरो कंपनी इस बाइक को जल्द ही इसी महीने के आखिरी तक लॉन्च करने वाली है ।

कब तक होगी लॉन्च

हीरो मोटोकॉर्प की ये बाइक भारतीय बाजार में 29 अगस्त को लॉन्च होने वाली है । कंपनी की तरफ से इस प्रीमियम बाइक में कई नए और बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे । साथ ही इस बाइक में पहले से भी बेहतर इंजन मिलेगा ।
अभी तक हीरो कंपनी की तरफ से नई करिज्मा जेडएमआर के फीचर्स और इंजन के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं है ।

Hero Motocorp (1)

बाइक का डिजाइन कैसा होगा

हीरो की नई करिज्मा जेडएमआर का डिजाइन बिकुल ही पूरी तरह से अलग होगा । कंपनी ने इस बाइक को नए प्लेटफार्म पे डिजाइन किया है । इस के अलावा इस बाइक को ज्यादा स्पोर्टी और डायनेमिक लुक दिया है । कंपनी ने इस बाइक को अपनी पुरानी करिज्मा बाइक के मॉडल से बिल्कुल अलग ही डिजाइन दिया है ।

इंजन कैसा होगा

हीरो मोटोकॉर्प  कंपनी ने इस नई बाइक करिज्मा जेडएमआर में नया और पहले से भी बेहतर 210 CC का लिक्विड कुल्ड इंजन दिया है । जिस के साथ में 6 स्पीड का ट्रांसमिशन दिया जाएगा । इस बाइक के इंजन में 25 bhp की पॉवर और 30 NM का टॉर्क जनरेट करता है ।

यह भी पढ़े : दिल थाम कर बैठिए, छः सितंबर को TVS Motors लॉन्च करेगा अपनी E-Bike

क्या नए फीचर्स हैं

हीरो करिज्मा जेडएमआर में नए इंजन के साथ में कुछ नए फीचर्स भी मिलेंगे । हीरो करिज्मा बाइक में ड्युल चैनल ABS , रियर और फ्रंट साइड में डिस्क ब्रेक का ऑप्शन भी मिलेगा , फुल डिजिटल स्पीडोमीटर , एलईडी लाइट्स , एलईडी टर्न इंडिकेटर , एलईडी डीआरएल , यूएसएसडी फॉकर्स और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स  दिए है ।

कितनी होगी इसकी कीमत

कंपनी की तरफ से इस बाइक 29 अगस्त को लॉन्च करा जाएंगा । इस बाइक के लॉन्च हो जाने के बाद में ही पता चलेगा , कि इस बाइक की कीमत क्या होगी । लेकिन कंपनी की तरफ से इस बाइक को 2.50 लाख रूपए की कीमत में लॉन्च करा जा सकता है । हीरो इस बाइक के लॉन्च होने के बाद हीरो की यह बाइक अपने सेगमेंट की बाइक को कढ़ी टक्कर देगी ।

 

(यह आर्टिकल अभिषेक शर्मा ने लिखा है ।)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles