Home ऑटो Hero Motocorp कंपनी अपनी पुरानी बाइक को दोबारा से लॉन्च करने जा...

Hero Motocorp कंपनी अपनी पुरानी बाइक को दोबारा से लॉन्च करने जा रही है 

Hero Motocorp

Hero Motocorp : हीरो कंपनी इसी महीने में अपनी पुरानी बाइक करिश्मा एक्सएमआर को लॉन्च कर रही है । कंपनी की तरफ से इस बाइक में इस बार ओर नए फीचर्स देखने को मिलेंगे ।

हीरो कंपनी एक बार फिर से अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस बाइक को दोबारा लॉन्च करने की तैयारी कर रही है । हीरो कंपनी इस बाइक को जल्द ही इसी महीने के आखिरी तक लॉन्च करने वाली है ।

कब तक होगी लॉन्च

हीरो मोटोकॉर्प की ये बाइक भारतीय बाजार में 29 अगस्त को लॉन्च होने वाली है । कंपनी की तरफ से इस प्रीमियम बाइक में कई नए और बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे । साथ ही इस बाइक में पहले से भी बेहतर इंजन मिलेगा ।
अभी तक हीरो कंपनी की तरफ से नई करिज्मा जेडएमआर के फीचर्स और इंजन के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं है ।

Hero Motocorp (1)

बाइक का डिजाइन कैसा होगा

हीरो की नई करिज्मा जेडएमआर का डिजाइन बिकुल ही पूरी तरह से अलग होगा । कंपनी ने इस बाइक को नए प्लेटफार्म पे डिजाइन किया है । इस के अलावा इस बाइक को ज्यादा स्पोर्टी और डायनेमिक लुक दिया है । कंपनी ने इस बाइक को अपनी पुरानी करिज्मा बाइक के मॉडल से बिल्कुल अलग ही डिजाइन दिया है ।

इंजन कैसा होगा

हीरो मोटोकॉर्प  कंपनी ने इस नई बाइक करिज्मा जेडएमआर में नया और पहले से भी बेहतर 210 CC का लिक्विड कुल्ड इंजन दिया है । जिस के साथ में 6 स्पीड का ट्रांसमिशन दिया जाएगा । इस बाइक के इंजन में 25 bhp की पॉवर और 30 NM का टॉर्क जनरेट करता है ।

यह भी पढ़े : दिल थाम कर बैठिए, छः सितंबर को TVS Motors लॉन्च करेगा अपनी E-Bike

क्या नए फीचर्स हैं

हीरो करिज्मा जेडएमआर में नए इंजन के साथ में कुछ नए फीचर्स भी मिलेंगे । हीरो करिज्मा बाइक में ड्युल चैनल ABS , रियर और फ्रंट साइड में डिस्क ब्रेक का ऑप्शन भी मिलेगा , फुल डिजिटल स्पीडोमीटर , एलईडी लाइट्स , एलईडी टर्न इंडिकेटर , एलईडी डीआरएल , यूएसएसडी फॉकर्स और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स  दिए है ।

कितनी होगी इसकी कीमत

कंपनी की तरफ से इस बाइक 29 अगस्त को लॉन्च करा जाएंगा । इस बाइक के लॉन्च हो जाने के बाद में ही पता चलेगा , कि इस बाइक की कीमत क्या होगी । लेकिन कंपनी की तरफ से इस बाइक को 2.50 लाख रूपए की कीमत में लॉन्च करा जा सकता है । हीरो इस बाइक के लॉन्च होने के बाद हीरो की यह बाइक अपने सेगमेंट की बाइक को कढ़ी टक्कर देगी ।

 

(यह आर्टिकल अभिषेक शर्मा ने लिखा है ।)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version