Home गैजेट्स खरीदारी की लगी लंबी लाइन, Samsung के इस स्मार्टफोन पर हेवी डिस्काउंट...

खरीदारी की लगी लंबी लाइन, Samsung के इस स्मार्टफोन पर हेवी डिस्काउंट ऑफर

Samsung : सैमसंग आज के दौर में ऐसे लेटेस्ट ब्यूटीफुल स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है, जो कि नई सभी चाइनीज फोन कंपनियों को टक्कर देता दिख रहा है.

Samsung : सैमसंग आज के दौर में ऐसे लेटेस्ट ब्यूटीफुल स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है, जो कि नई सभी चाइनीज फोन कंपनियों को टक्कर देता दिख रहा है. अगर आप भी लेने की सोच रहे है सैमसंग का न्यू फोन, तो सैमसंग ने लॉन्च किया है अपना एक न्यू फोन.

इस फोन का नाम है Samsung Galaxy F13 स्मार्टफोन. इसमें आपको लेटेस्ट फीचर्स के साथ साथ दमदार बैटरी भी मिलेगी. वहीं इस फोन का कैमरा बैक और फ्रंट वाला इतना शानदार दिया गया है कि आप इससे अच्छे वीडियो और फोटो ले सकते है, वो भी एकदम फुल एचडी वाली क्वालिटी में.

Samsung Galaxy F13 Display Specifications

Samsung के इस न्यू हैंडसेट में आपको मिलेगी बड़ी स्क्रीन डिस्प्ले जो कि 6.6 इंच की FHD+ LCD डिस्प्ले स्क्रीन होगी. यह डिस्प्ले आपको फुल्ली प्रोटेक्शन के साथ में गोरिल्ला ग्लास 5की सुरक्षा के साथ मिलने वाले है. वहीं स्टोरेज के मामले में इस फोन में आपको 4GB की रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज भी दिया जा रहा है.

Samsung Galaxy F13 Camera

फोटोग्राफी के लिए और वीडियोग्राफी के लिए इसमें बैक और फ्रंट कैमरा एकदम शानदार दिया जा रहा है. पहला यानी कि इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल के साथ है. बता दें बैक में रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है. बाकी के दो कैमरे इसके 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया जा रहा है. वीडियो चैट और सेल्फी के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है.

Samsung Galaxy F13 Battery

Battery इस फोन की एकदम धांसू और सॉलिड वाली 6000mAh की पावरफुल दी गई है. यह बैटरी आपको 15W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में मिलेगी.

Samsung Galaxy F13 Price

बता दे, इस फोन पर ऑफर आपको दिया जा रहा है, ऑफर्स के मुताबिक ये फोन फ्लिपकार्ट पर 11,999 रूपये में लिस्ट किया गया है. ऑफर अप्लाई होने के बाद इसकी आपको 9,599 रूपये में खरीद कर घर ले जा सकते है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

Exit mobile version