Home ऑटो सिर्फ 12000 में यूज्ड Hero Splendor अच्छी कंडीशन में खरीदें, जानें डील

सिर्फ 12000 में यूज्ड Hero Splendor अच्छी कंडीशन में खरीदें, जानें डील

Hero Splendor: बहुत ही सस्ती कीमत में ज्यादा माइलेज के साथ खरीदे हीरो की बेस्ट बिक्री करने वाली बाइक हीरो स्प्लेंडर.

Hero Splendor: इंडियन ऑटो सेक्टर के टू व्हीलर सेक्शन के अंदर आपको लंबी रेंज वाली अच्छी बाइक्स काफी मिल जाएंगी. लेकिन सबसे बेस्ट बाइक हीरो की ही होती है. हीरो की हीरो स्प्लेंडर Hero Splendor Bike सबसे अधिक बिक्री करने वाली और सबसे ज्यादा बिकने वाले बाइक में से एक है.

हीरो की हीरो स्प्लेंडर बाइक के सेकंड हैंड मॉडल तक की डिमांड काफी तेजी से हो रही है. तो अगर आप भी इसके यूज्ड मॉडल को लेने की सोच रहे है तो अब आपको यह बाइक एकदम अच्छी कंडीशन में बिल्कुल ठीक केवल 12 हजार की कीमत में मिल जायेगी.

हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक में शुमार है. अगर आप इसको शोरूम से खरीदते जायेंगे तो अपको यह बाइक 69,380 रुपये तक की पढ़ने वाली है. यह बाइक ऑन रोड होने के बाद 79,600 रुपये तक पढ़ जाती है. लेकिन आप सस्ते में इसको अब ऑनलाइन वेबसाइट से ले सकते है इसका यूज्ड मॉडल.

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से खरीदें हीरो की यूज्ड बाइक

अगर आप हीरो की हीरो स्प्लेंडर बाइक लेने की सोच रहे है, तो अपको इसका यूज्ड मॉडल अच्छी कंडीशन में मिल रहा है ऑनलाइन वेबसाइट ओएलएक्स पर. यहां अपको यह बाइक केवल ₹12,000 में मिल रही है. यह मॉडल आपको 2007 मॉडल मिलेगा. जो 52 किलो मीटर तक चला हुआ है.

इसके अलावा एक और मॉडल ऑनलाइन वेबसाइट पर olx पर लिस्ट किया गया है. जो अपको 15 हजार रुपए में मिल रही है. यह बाइक आपको लगभग 70 किलो मीटर तक चली हुई मिलेगी. जिसकी कंडीशन काफी अच्छी है एकदम न्यू जैसी है. अगर आपने मौका निकाल दिया तो अपको पछताना पढ़ जायेगा, मौका आपके पास कम समाय के लिए है. अगर आपने निकाल दिया तो कोई और इसको ले जा सकते है. तो बजट के साथ ज्यादा माइलेज में यह हीरो की बाइक यानी हीरो स्प्लेंडर को लाएं घर.

मात्र 1,649 रूपए में Jio Phone 5G नेटवर्क में करें परचेज, जानें फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version