Home ऑटो Hero Splendor अब बहुत ही सस्ती कीमत में घर पर लाएं, जानें...

Hero Splendor अब बहुत ही सस्ती कीमत में घर पर लाएं, जानें शानदार ऑफर की डिटेल्स

Hero Splendor: हीरो की Hero Splendor Bike तगड़े इंजन में बहुत ही सस्ती सी कीमत के साथ मात्र इतने रुपए में खरीदें.

{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":["local"],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"resize":190,"effects":16,"curves":52,"tilt_shift":1,"addons":202},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

Hero Splendor: आजकल सभी लोग अपने पास कही भी आने जाने के लिए बाइक रखते है. लेकिन कुछ लोग ऐसे है जो बजट पूरा न होने के कारण बाइक भी नहीं खरीद पाते.

अगर आप भी बाइक लेना का सपना सच करना चाहते है,तो आज इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले है ऐसी बाइक के बारे में जो आपको बजट के साथ साथ मायलेज भी बेहतरीन देगी. मायलेज की बात आई है तो इस लिस्ट में हीरो बाइक निर्माता कंपनी का नाम आना तो लाजमी है. हीरो की Hero Splendor Bike एक ऐसी बाइक है जो माइलेज में बेस्ट और इंजन में एकदम बेस्ट है. अगर आप इस बाइक को लेने की सोच रहे है तो इसके सेकंड हैंड मॉडल जमकर बिक्री कर रहे है. जिसपर काफी अच्छा ऑफर चल रहा है, चलिए जानिए डिटेल्स.

इंजन की जानकारी

इंजन की अगर जानकारी दें तो आपको बता दें इसका इंजन एकदम तगड़ा और धांसू दिया जा रहा है. इसमें आपको 97.2 सीसी का पावरफुल इंजन दिया जाता है. वहीं मायलेज की अगर बात करें तो इसका मायलेज लगभग 60 किलोमीटर प्रति लीटर का मिलेगा.

कीमत

इस बाइक की एक्चुअल कीमत के अगर जानकारी दें तो आपको बता दें इसकी कीमत आपको 70 हजार से शुरू मिलेगी, जो ऑन रोड होते होते 90,000 तक हो जाती है.

सेकंड हैंड ऑफर

अगर आप इसका सेकंड हैंड ऑफर जानना चाहते है तो पहला ऑफर आपको हीरो की हीरो स्पलेंडर बाइक का मिल रहा है ऑनलाइन वेबसाइट ओएलएक्स पर. यहां आपको 2006 मॉडल मिल रहा है, जिसको आप केवल 10 हजार में खरीद सकते है. यह मॉडल एकदम अच्छी कंडीशन में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है, अब तक यह बाइक लगभग लगभग 50 हजार किलो मीटर तक चली हुई है, बिना स्क्रेच के यह बाइक आपको एकदम ओके कंडीशन में है. बहुत ही सस्ता और महा बचत ऑफर इस बाइक पर आपको दिया जा रहा है.

बहुत ही खूबसूरत लुक के साथ 30km माइलेज में Maruti Fronx Suv पेश, जानें कीमत

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें GoogleNews Twitter Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version