Home ऑटो फर्स्ट क्लास लुक में मात्र 17,000 में खरीदें Hero Splendor Plus, जानें...

फर्स्ट क्लास लुक में मात्र 17,000 में खरीदें Hero Splendor Plus, जानें पूरी जानकारी

Hero Splendor Plus: केवल और केवल 17 हजार के अंदर फर्स्ट क्लास लुक में हीरो स्प्लेंडर प्लस olx से खरीदकर लाएं घर.

Hero Splendor Plus: हीरो की बाइक हमेशा से इंडियन ऑटो बाजार में नई और पुरानी सभी बाइक्स को दमदार टक्कर देती है. यह बाइक हीरो की कोई और नहीं बल्कि हीरो स्प्लेंडर प्लस है. सबसे अधिक बिकने वाली बाइक की लिस्ट में यह बाइक सबसे ऊपरी नंबर पर रहती है.

यह बाइक आपको सबसे ज्यादा माइलेज देने के रूप के जानी और पहचानी जाती है, इसी लिए इसको सभी लोग इतना पसंद भी करते है. अगर आप इस बाइक की शो रूम कीमत की जानकारी लेंगे तो आपको बता दें यह बाइक आपको 62,000 रुपए से लेकर 65,000 रुपए तक में पढ़ने वाली है. लेकिन अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इसका सेकंड हैंड अच्छी कंडीशन वाला मॉडल आराम से ले सकते है. तो आइए जानते है सेकेंड हैंड मॉडल की जानकारी और इस बाइक के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में भी पूरे विस्तार से.

इंजन की जानकारी

सबसे पहले आपको इस में मिलने वाला इंजन बता देते है. इसमें आपको तगड़ा वाला इंजन दिया जा रहा है. यह इंजन अपको 97.2सीसी के इंजन के तौर पर मिलेगा. जो अपको 8000 आरपीएम पर 7.9 हॉर्स पॉवर और 8.05 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसके अलावा आपको बता दें इस में अपको i3s टेक्नोलॉजी वाला इंजन दिया जा रहा है.

सेकंड हैंड मॉडल इंफो

अगर आप इसका यूज्ड मॉडल लेने वाले है अच्छी कंडीशन के साथ वो भी बजट के साथ. तो पहले अपको मॉडल लिस्ट मिलेगा OLX Online Shopping Website पर. यहां आपको पहला मॉडल अच्छी कंडीशन में 2016 का कीमत के मामले में कुल 17,000 रुपये में मिल जायेगा.

इसके अलावा इसका दूसरा मॉडल भी आपको ऑनलाइन वेबसाइट ओएलएक्स पर ही लिस्ट मिलेगा, जिसकी कीमत इस से थोड़ी अधिक है. इसका दूसरा मॉडल आपको 2018 मिलेगा. जिसकी कीमत 22 हजार रुपए रखी गई है. जिसको आप आराम से ऑनलाइन ही ऑर्डर कर सकते है और सारी जानकारी भी ले सकते है.

Hero Super Splendor Xtec अब न्यू लुक के साथ नए अवतार भरे फीचर्स में पेश, जानें क्या होगी कीमत

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version