ऑफर: Hero Splendor Xtec अभी के अभी 40 हजार में खरीद लें, जानें कैसे

Hero Splendor Xtec: मात्र ₹40,000 की कीमत में अभी हीरो की बाइक हीरो स्प्लेंडर एक्सट्रैक्ट को बनाया अपना जाने ऑफर की पूरी जानकारी.

Hero Splendor Xtec : हर एक बाइक अपने अलग फंक्शन के लिए जानी और पहचानी जाती है. ऐसे में अगर हीरो की बाइक्स की बात करें तो हीरो की बाइक्स काफी अच्छी सेल्स में देखी जा रही है. हीरो की हीरो स्प्लेंडर एक्सटेक्स हीरो स्प्लेंडर Xtec भी शो रूम पर जमकर बिक्री कर रही है.

इसी बीच हीरो स्प्लेंडर Xtec बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल काफी डिमांड में दिख रहे है. ऐसे में अगर आप भी अच्छी केंडिशन वाले सेकंड हैंड मॉडल हीरो स्प्लेंडर Xtec बाइक को लेने वाले है तो आज इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले है कुछ यूज्ड मॉडल जो अच्छी कंडीशन में आपको कम कीमत के साथ मिल जायेंगे. आइए जानते है कहां आपको कितने में यूज्ड मॉडल मिलेंगे.

Hero Splendor Xtec Price

हीरो की यह हीरो स्प्लेंडर Xtec प्राइस की अगर बात करें तो इस बाइक की कीमत आपको 80 हजार रुपये तक पढ़ने वाली है. वहीं इसका माइलेज आपको तकरीबन 80 किमी प्रति लीटर तक का मिलेगा. इसके अलावा अगर आप इसका यूज्ड मॉडल लेने की सोच रहे है तो आइए बताते है कुछ यूज्ड मॉडल सस्ती कीमत में कहां आपको मिलने वाले है.

OlX का ऑफर जानिए

बता दें, अगर आप हीरो की बाइक का यूज्ड मॉडल लेंगे तो आपको पहला ऑफर मिल जायेगा ऑनलाइन वेबसाइट OlX पर. यहां आपको Hero Splendor Xtec बाइक का एक पुराना मॉडल मिल रहा है 40हजार की कीमत में. यह बाइक एक ऐसी बाइक है जो 6 माह पुरानी लिस्ट की गई है.

इसके अलावा एक और ऑनलाइन वेबसाइट ओएलएक्स पर लिस्ट हुआ है Hero Splendor Xtec का पुराना मॉडल. यहां आपको 100cc की कम्प्यूटर बाइक हीरो की मिल रही है. इसके सारे फीचर्स एकदम डिजिटल मिलने वाले है. इसमें अपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी , यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, स्मेटफोन कनेक्टिविटी आदि जैसे सभी फीचर्स इसके अंदर मौजूद मिलेंगे. यह बाइक आपको एक साल पुरानी ही मिलेगी. जिसकी कीमत 50 हजार लिस्ट हुई है.

TVS Creon Electric Scooter की एंट्री से होंगे सभी लोग हक्के बक्के, मिलेंगी इतनी रेंज और बेहतरीन फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles