Home ऑटो फर्राटेदार मायलेज के साथ खरीदें 15 हजार में Hero Super Splendor

फर्राटेदार मायलेज के साथ खरीदें 15 हजार में Hero Super Splendor

Hero Super Splendor: हीरो की हीरो सुपर स्प्लेंडर बाइक केवल 15 हजार रुपए में इस ऑनलाइन वेबसाइट से जाकर अभी खरीदें.

Hero Super Splendor: भारत के टू व्हीलर क्षेत्र में अगर सबसे ज्यादा कोई बिक्री बाइक करती है और सबसे ज्यादा ग्राहकों को दिलों पर जो बाइक राज करती है,तो वह किसी और बाइक निर्माता कंपनी की नहीं बल्कि हीरो की हीरो स्प्लेंडर बाइक है.

हीरो सुपर स्प्लेंडर बाइक एक ऐसी बाइक है जो अपको शहर की सड़क से लेकर गांव तक कि सड़क पर चलते हुए मिल जाएगी. इस बाइक का माइलेज इतना जबरदस्त है कि लोगों के दिलों पर इसका माइलेज छाप छोड़े हुए हैं. इसके फीचर भी एकदम फर्राटेदार और अमेजिंग. साथ ही इंजन परफॉर्मेंस के मामले में यह एकदम बेस्ट है. तो अगर आप इस बाइक को लेने का विचार कर रहे हैं लेकिन बजट न होने के कारण आप इस बाइक को नहीं ले पा रहे, तो आपकी अब यह वाली चिंता खत्म होने वाली है. आज हम आपके लिए इस आर्टिकल में लेकर आए हैं एक ऐसा ऑफर जिसके तहत आप कई सारे पैसे बचाकर इस बाइक को काफी सस्ते में अपना बना सकते हैं.

सेकंड हैंड मॉडल की भरमार

अगर आप सस्ते में हीरो सुपर स्प्लेंडर प्लस का मॉडल खरीदना चाहते हैं. तो आप इसका बहुत ही कम दाम में सेकंड हैंड मॉडल अच्छी कंडीशन में खरीद सकते हैं. पहला ऑफर अपको ऑनलाइन वेबसाइट कार देखो पर दिया गया है. यहां अपको मिलेगा 2017 मॉडल जिसकी कीमत रखी है केवल 15 हजार रुपए. बाइक की कंडीशन एकदम ठीक और एकदम फिट और मेंटेन है.

इसके अलावा एक और मॉडल कम चला हुआ अच्छी कंडीशन में हीरो बाइक का लिस्ट किया गया है ऑनलाइन वेबसाइट ओएलएक्स पर. यहां अपको 2019 मॉडल मिलेगा जो रखा गया है  25 हजार रुपए में. बाइक की कंडीशन बहुत अच्छी और एकदम मेंटेन है. अगर आपने मौका निकाला तो अपको काफी पछताना पढ़ सकता है. तो बिना देरी के जल्दी से ऑफर का लाभ उठकर लाएं यह बाइक.

 

300 KM रेंज के साथ Hero Duet Electric Scooter की एंट्री, जानें खास फीचर्स और कीमत

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version