Home ऑटो 300 KM रेंज के साथ Hero Duet Electric Scooter की एंट्री, जानें...

300 KM रेंज के साथ Hero Duet Electric Scooter की एंट्री, जानें खास फीचर्स और कीमत

Hero Duet Electric Scooter: हीरो का जबरदस्त रेंज के साथ Hero Duet Electric Scooter पेश, जानें खास फीचर्स और कीमत की डिटेल्स.

Hero Duet Electric Scooter : हीरो कंपनी एक ऐसी कंपनी है जो भारत के ऑटो बाजार में हमेशा छाई हुई रहती है. इसकी पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ चुकी है कि सेल के मामले में यह सभी बाइक्स को पीछे कर देती है. एक सर्वे में देखा गया है कि लोग अब इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड भी बहुत कर रहे है.

ऐसे में सबकी बोलती बंद करते हुए हीरो का पेश हुआ है एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर. सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम बता देते है, इस स्कूटर का नाम है Hero Duet Electric Scooter इसकी रेंज एकदम तगड़ी और धांसू है. इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर Duet E को भारतीय बाजार में बहुत ही सुन्दर लुक के साथ लॉन्च किया गया है, इसमें अपको सभी डिजिटल फीचर्स और स्पेसिफिकेशन दिए गए है. वहीं इसकी बैटरी भी एकदम पावरफुल और धांसू है. चलिए जानने इस Electric Scooter की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

कीमत जानें

सबसे पहले अपको इस Electric Scooter की कीमत की जानकारी दे देते है. हीरो कंपनी द्वारा इस स्कूटर की कीमत 46,000 रुपए के आसपास रखी गई है.

लॉन्च डेट

बता दें अभी फिलहाल अधिकारी तौर पर हीरो के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कब तक लॉन्च किया जाएगा, हीरो द्वारा यह आधिकारिक रूप से खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन अनुमान गई की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की जून 2024 के आसपास लॉन्च करने की पूरी तैयारी है.

रेंज

रेंज की जानकारी भी अपको दे देते है. इस स्कूटर की बैटरी को आप फुल चार्ज करने के बाद करीब इस से 300 किलोमीटर की रेंज प्राप्त कार सकते है.

बैटरी की जानकारी

इसके अंदर मिलने वाली बैटरी की अगर जानकारी दें तो अपको बता दें इसमें 3KWH की दमदार लिथियम बैटरी दी जा रही है जिसको आप एक बार में ही फुल चार्ज करने के बाद इस से 300 KM की रेंज ले सकते है. इसका मोटर अपको 1500W BLDC इलेक्ट्रिक मोटर के रूप में मिलेगा, जी अपको 70 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देगा.

 

24.34 Kmpl के मायलेज के साथ केवल 3 लाख तक में खरीदें Maruti WagonR

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version