Home ऑटो Hero की इस बाइक पर मची लूट, लगी खरीदारी को लंबी लंबी...

Hero की इस बाइक पर मची लूट, लगी खरीदारी को लंबी लंबी लाइन, केवल 15 हजार में हो रही बिक्री

Hero Bike At Low Price : हर एक व्यक्ति यह चाहता है कि उसके पास आजकल के इस जमाने में अपनी निजी बाइक जरूर हो.

Hero Bike At Low Price : हर एक व्यक्ति यह चाहता है कि उसके पास आजकल के इस जमाने में अपनी निजी बाइक जरूर हो. लेकिन इस महंगाई के जमाने में बढ़ते दामों को देख अब हर कोई बाइक लेने के लिए सक्षम नहीं है. ऐसे में मिडिल क्लास और कम बजट वालों के लिए हम लेकर आए हैं एक ऐसा महाबचत और फाड़ू ऑफर जिसके लेकर आप बन जाएंगे एक अच्छी खासी चमचमाती हुई यूज्ड बाइक के मालिक.

इन दिनों यूज्ड बाइक की खरीदारी जमकर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर हो रही है. ऐसे में कई जगह बहुत सस्ती सस्ती बाइक मिल रही है, लेकिन उसकी कंडीशन का हम कुछ कह नहीं सकते. लेकिन आज इस खबर में जिस बाइक के बारे में हम आपको बताने वाले हैं वह एक अच्छी चमचमाती हुई सेकंड हैंड बाइक है जिसकी कंडीशन एकदम रापचिक है. बाइक एकदम न्यू जैसी है और कीमत भी बहुत सस्ती है जिसे हर कोई खरीद सकता है.

यहां से लें सस्ती Used Bike

दोस्तों ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Bikedekho.com पर हीरो की एक बाइक का मॉडल लिस्ट किया गया है. ये बाइक हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) है. इसका मॉडल यहां 2015 लिस्ट किया गया है. कीमत की बात करें तो इसकी कीमत यहां 15 हजार रुपए तय की गई है. बाइक पर कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया गया है. बाइक अच्छी और A 1 कंडीशन में मिल रही है. आप भी इसकी खरीदारी करें और इस ऑफर का जल्द से जल्द लाभ उठा लें.

इसके अलावा भी एक और ऑफर की डील olx पर दी जा रही है. यहां मॉडल आपको 2016का मिलने वाला है. जिसकी कीमत 18 हजार रुपए लिस्ट की गई है. बाइक की कंडीशन काफी बेहतर है.ये भी एक अच्छा ऑफर दिया जा रहा है. आप चाहे तो इसको भी ले सकते है.  दोनों ऑफर बजट के अंदर वाले ऑफर है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version