Honda Activa 110cc में मचा देगी गदर, मिलेगा यह खास फंक्शन, जानें कीमत

Honda Activa 110cc: होंडा एक्टिवा का नया मॉडल 110 सीसी इंजन में मचाएगा गदर, मिलेंगे यह खास फंक्शन और फीचर कीमत होगी इतनी.

Honda Activa 110cc: दोस्तों अगर कोई भी नया स्कूटर लेने की सोचता है तो सबसे पहले उसके दिमाग में होंडा का होंडा एक्टिवा स्कूटर ही आता है. होंडा एक्टिवा ने आज वह मुकाम हासिल कर लिया है कि सबके दिलों के साथ-साथ सबके जेहन में सिर्फ होंडा एक्टिवा स्कूटर ही बैठा हुआ है. यहां तक की बिक्री के मामले में भी यह तूफानी टक्कर देता हुआ इंडियन ऑटो सेक्टर में नजर आता है.

आज इस खबर में हम आपको होंडा एक्टिवा के 110 सीसी इंजन वाले स्कूटर की जानकारी देने वाले हैं. 110 सीसी वाला एक्टिवा इतना दमदार और जानदार एक्टिवा स्कूटर है जो माइलेज के मामले में भी आपको 1 लीटर तेल में काफी अच्छा सफर करवा देता है.

वहीं इस होंडा एक्टिवा 110 सीसी वाले स्कूटर की अगर फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें आपको सभी फीचर्स दिए गए हैं जो स्मार्ट वर्क करते हैं. डिजिटल फीचर्स के साथ यह स्कूटर आपको अवेलेबल मिलेगा. तो अगर आप भी होंडा एक्टिवा का यह वाला मॉडल खरीदने की सोच रहे हैं तो जान लीजिए इसकी पूरी जानकारी नीचे इस आर्टिकल में पूरे विस्तार से.

Honda Activa 110cc Launch Date

सबसे पहले आपको बता दे होंडा एक्टिवा 110 सीसी के साथ कब तक दस्तक देने वाला है. अभी होंडा एक्टिवा की आधिकारिक वेबसाइट पर इस मॉडल के लॉन्च होने की घोषणा नहीं हुई है. लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इसको जल्द ही इसी साल लॉन्च कर दिया जाएगा. वहीं इसके अंदर अपको नए कलर वेरिएंट्स भी मिलने वाले है. जो काफी माइंड ब्लाइंड होंगे.

Price Expected

कीमत भी एकदम बजट के साथ रहने वाला है. आधिकारिक तौर पर तो बजट तय नहीं हुआ है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि होंडा एक्टिवा 110 सीसी इंजन वाली स्कूटर की कीमत करीब शुरु होगी 85000 तक, जो की ऑन रोड होगी ₹90000 तक.

Hero Xtreme 125R तूफानी और शक्तिशाली इंजन के साथ पेश, जानें कीमत और खास फीचर्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles