Honda Activa यहां से अभी ऑफर में इतने में खरीदें, कि देरी तो पड़ेगा पछताना

Honda Activa: इंडियन ऑटो बाजार में सबसे ज्यादा पॉपुलर स्कूटर यानी होंडा एक्टिवा को आप मात्र इतनी सी कीमत में अपने घर पर ले जा सकते हैं.

Honda Activa: भारत में अगर सबसे ज्यादा बिक्री करने वाले स्कूटर की बात की जाए तो होंडा के अलावा कोई और नाम नहीं आता. होंडा एक्टिवा आज के समय में लोगों के दिलों में बस गया है. अगर कोई भी व्यक्ति नया स्कूटर लेने की सोचता है, तो सबसे पहले वह यही सोच बनाकर रखना है कि वह होंडा एक्टिवा अपने घर लेकर आए. तो दोस्तों अगर आप भी प्लानिंग कर रहे हैं होंडा एक्टिवा लेने की तो आप एकदम सही खबर पर आए हैं.

आज इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं होंडा एक्टिवा पर मिलने वाले ऑफर की पूरी जानकारी, जिसके तहत आप बहुत ही सस्ती कीमत में होंडा एक्टिवा अपनी बना सकते हैं. दरअसल जहां एक तरफ होंडा एक्टिवा की डिमांड होंडा मोटर्स पर काफी जमकर हो रही है. तो वहीं दूसरी तरफ होंडा एक्टिवा की सेकंड हैंड मॉडल भी डिमांड में देखी जा रहे हैं.

तो दोस्तों आप भी कई दिनों से तलाश कर रहे थे ऑफलाइन और ऑनलाइन सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा के मॉडल. तो आप इस खबर में अच्छे मॉडल सस्ती कीमत में जान सकते हैं. तो आईए जानते हैं कम चल हुए, अच्छी कंडीशन में एकदम मेंटेन होंडा एक्टिवा के सेकंड हैंड मॉडल आपको कहां किसी कीमत में मिलेंगे.

यहां से खरीदें सेकेंड हैंड होंडा एक्टिवा

अगर आप भी सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा अच्छी कंडीशन में लेने वाले हैं. तो सबसे पहला ऑफर सेकंड हैंड मॉडल पर quiker ऑनलाइन वेबसाइट पर दिया जा रहा है. यहां आपको होंडा एक्टिवा का 2016 मॉडल लिस्ट मिल जाएगा. स्कूटर काफी अच्छी कंडीशन में मौजूद है और इसमें आपको व्हाइट कलर उपलब्ध मिलेगा. यह स्कूटर केवल 10000 किलोमीटर तक चलाया हुआ है. कीमत के मामले में इस स्कूटर की कीमत 35,000 तय की गई है.

इसके अलावा 2018 मॉडल ओएलएक्स ऑनलाइन वेबसाइट के सेकंड हैंड वाले ऑप्शन में उपलब्ध है. इसकी कीमत 45000 रुपए रखी गई है स्कूटर एकदम मेंटेन कंडीशन में दिया जा रहा है.

Honda Shine मात्र 25 हज़ार में अभी घर पर लाएं, जानें ऑनलाइन वेबसाइट पर ऑफर

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles