Honda Shine मात्र 25 हज़ार में अभी घर पर लाएं, जानें ऑनलाइन वेबसाइट पर ऑफर

Honda Shine: अब बेहद ही सस्ती कीमत में घर पर अभी लेकर आएं होंडा मोटर्स की होंडा शाइन बाइक.

Honda Shine: इंडियन ऑटो मार्केट के अंदर आपको एक से शानदार एक बाइक्स मौजूद मिलेगी, जो अच्छा और ज्यादा माइलेज देगी. भारतीय ऑटो सेक्टर के टू व्हीलर सेक्शन में 100 सीसी से लेकर 1000 सीसी इंजन वाली बाइक मिलने वाली है. इसी बीच अगर होंडा मोटर्स की होंडा शाइन की बात करें तो यह बाइक दमदार इंजन और ज्यादा माइलेज के लिए काफी पसंद की जाती है.

होंडा शाइन के अंदर आपको एक से बेहतरीन एक फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी मिलने वाले है. वहीं इसका इंजन एकदम तगड़ा और धांसू दिए जा रहे है. तो अगर आप इस बाइक को लेने की सोच रहे है तो आपको यह बाइक 75 हजार से शुरू मिलेगी जो की इसकी शो रूम कीमत है. लेकिन आप इसका सेकंड हैंड मॉडल काफी सस्ते में खरीद सकते है. जिसकी कीमत काफी सस्ती होगी. तो आइए जानते है सेकेंड हैंड मॉडल की लिस्ट.

सेकंड हैंड मॉडल की लिस्ट

अगर आप होंडा शाइन का सेकंड हैंड मॉडल लेंगे तो आपको Quikr वेबसाइट पर एक मॉडल लिस्ट मिलेगा. यहां आपको मिलेगा 2012 मॉडल, जो अब तक लगभग 26 किलोमीटर तक चला हुआ है. इसकी कीमत आपको केवल 25,000 रुपये मिलने वाली है.

इसके अलावा Quikr वेबसाइट पर एक और मॉडल लिस्ट है. जो कि 2014 मॉडल है होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक का. यह मॉडल आपको 36,000 किलोमीटर तक चला हुआ मिलेगा. इसकी कीमत आपको यहां 30,000 रूपये पढ़ने वाली है.

इसके अलावा एक और मॉडल आपको बाइक देखो ऑनलाइन वेबसाइट पर मिलेगा. यहां आपको लिस्ट मिलेगी 2016 मॉडल की होंडा शाइन. जो अब तक 45 km तक चली हुई है. इसकी कीमत यहां लिस्ट मिलने वाली है अपको 35 हजार रुपए तक की कीमत में.

सभी मॉडल अच्छी कंडीशन में दिए जा रहे है जो की बेहद ही कम कीमत में मौजूद है. अगर आपने लेने से देरी की तो आपको पछताना पढ़ सकता है. तो बिना देरी किए ऑफर का लाभ लें.

Hero Karizma XMR के लुक ने किया सबको अट्रैक्ट, तगड़े इंजन परफॉर्मेंस के साथ झन्नाटेदार फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles