Honda Activa Offer: शानदार ऑफर में घर के आंगन में लाएं कुल 25 हजार में एक्टिवा स्कूटर

Honda Activa: Honda Activa बहुत ही सस्ते में शानदार ऑफर के जरिए लाएं घर, जानिए कीमत और मिलने वाला ऑफर डिटेल्स.

Honda Activa: दोस्तों आज के समय में कोई स्कूटर लोगों के दिलों में बसा हुआ है तो वह कोई और नहीं बल्कि होंडा का होंडा एक्टिवा स्कूटर है. होंडा एक्टिवा स्कूटर की पापुलैरिटी इतनी बढ़ चुकी है कि इसके आपको इंडियन ऑटो सेक्टर के टू व्हीलर क्षेत्र में कई सारे वेरिएंट अवेलेबल मिलेंगे जो आपको अपने हिसाब से पसंद आ जाएंगे.

अगर आप होंडा एक्टिवा स्कूटर खरीदने हैं तो आपको 75000 से लेकर ₹100000 तक का बजट बनाना होगा क्योंकि इसका टॉप वेरिएंट वाला मॉडल 1 लाख से ऊपर आपको मिलेगा. तो दोस्तों अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो आपको बिल्कुल भी परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज इस खबर में हम आपके लिए लाएं है एक ऐसा ऑफर जिसके तहत आप होंडा एक्टिवा स्कूटर मात्र 25000 में अपना बना लेंगे.

सेकंड हैंड स्कूटर लाएं घर

आपको बता दें यह ऑफर होंडा एक्टिवा के सेकंड हैंड मॉडल पर दिया जा रहा है. अब आप सोच रहे होंगे भला सेकंड हैंड स्कूटर कैसे अच्छे हो सकते हैं ? तो आपको बता दें यहां पर आपको गारंटी के साथ अच्छे और सस्ते मॉडल मिल रहे है, जिसकी आप पूरी जानकारी लेकर ही इसको परचेज करें.

पहला मॉडल आपको दिया जा रहा है ऑनलाइन वेबसाइट olx पार यहां आपको ऑनलाइन वेबसाइट पर 2016 मॉडल लिस्ट मिल रहा है. जो अपको 25 हजार में मिलने वाला है. होंडा एक्टिवा की कीमत भी सस्ती है और यह स्कूटर दिखने में भी एकदम अच्छा और साफ है. बिना किसी एक भी स्क्रैच के आपको यह मिलेगा.

इसके अलावा अपको olx पर 2018 मॉडल भी लिस्ट मिलेगा. जो अपको लगभग 25 हजार KM तक चला हुआ दिया जा रहा है. इसकी कीमत यहां लिस्ट है 30 हजार रुपए. इस स्कूटर का नंबर आपको दिल्ली का दिया जाने वाला है. इसपर आपको कोई भी फाइनेंस नहीं मिलेगा. अपने मौका गवा दिया तो दोनो ऑफर आपके हाथ से निकल जाने है.

 

भौकाल लुक और बेहतरीन सुविधा में पेश होगी Yamaha Rx100 मिलेंगे झन्नाट फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles