Honda Dio स्कूटर करेगा सबकी बत्ती गुल, तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च

Honda Scooter : कई दिनों से होंडा का एक स्कूटर काफी चर्चा में चल रहा है.

Honda Scooter : कई दिनों से होंडा का एक स्कूटर काफी चर्चा में चल रहा है. बता दें यह तो सभी जानते है कि होंडा का होंडा एक्टिवा स्कूटर काफी अच्छी सेल कर रहा है. होंडा का एक्टिवा स्कूटर सबके दिलों में बसा हुआ है. नौजवान युवा और यहां तक कि बुजुर्ग भी होंडा एक्टिवा लेना ही पसंद करते है. लेकिन अब एक और स्कूटर होंडा ने लॉन्च करने की पूरी तैयारी करली है. यह स्कूटर भी लोगों को काफी पसंद आने वाला है ऐसा होंडा द्वारा कहा गया है.

बता दें इस बार होंडा ने अपना लॉन्च किया किया है नया Honda Dio स्कूटर. इस स्कूटर में सभी फंक्शन आपको स्मार्ट और स्टाइलिश मिलेंगे. बाकी इसका इंजन और माइलेज अच्छा मिलेगा. आईए जानें पूरी जानकारी इस Honda Dio स्कूटर की फुल डिटेल में.

Honda Dio Latest Digital Features

इस होना के नए स्कूटर के फीचर्स की अगर बात करें तो इसमें आपको काफी बेहतरीन और शानदार फीचर्स मौजूद मिलेंगे. इसमें आपको डिजिटल फीचर के टॉय पर स्टार्ट स्टॉप स्विच, आरामदायक फुट्रेस्ट, डिजिटल स्पीड मीटर, स्मार्ट की (Smart Key), एक्सटर्नल फ्यूल फिलर कैप, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्ट लॉक, एलॉय व्हील्स के साथ डिजिटल टीएफटी स्क्रीन आदि जैसे सभी आधुनिक फीचर्स दिए जा रहे है.

Honda Dio Engine

आपको बता दें, इस होंडा के स्कूटर में आपको मिलेगा 109 सीसी का फोर स्ट्रोक सी इंजन, जो कि 8000 आरपीएम पर 10 पीएस का पावर और 5250 आरपीएम पर 9 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सफल है.

Honda Dio Price

होंडा डिओ के बेस मॉडल की कीमत की जानकारी दे तो आपको बता दें इसकी कीमत आपको 83,400 रुपए पढ़ने वाली है. वहीं इसका टॉप मॉडल आपको पढ़ने वाला है लगभग 91000 का जो कि शो रूम प्राइस है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles