Honda Shine 100 : Splendor को मात देने आई है ये दमदार बाइक, जल्द शुरू होगी डिलीवरी

Honda Shine 100 : भारतीय बाजार में स्प्लेंडर बाइक की अलग ही डिमांड है। ग्रामीण इलाकों में यह बाइक कई घरों के सामने जरूर देखी जाती है। इस बाइक को झटका देने के लिए हाल ही में एक दमदार बाइक आई है।

Honda Shine 100: पिछले कुछ सालों से हीरो मोटोकॉर्प की हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक 100cc कंप्यूटर बाइक सेगमेंट में उपभोक्ताओं के दिलों पर राज कर रही है। लेकिन, अब हीरो की स्प्लेंडर को टक्कर देने के लिए होंडा ने मार्च में 100cc सेगमेंट में अपनी नई बाइक Honda Shine 100 लॉन्च की। अब इस बाइक की डिलीवरी जल्द शुरू की जाएगी.

Honda Shine 100 कीमत

होंडा ने उपभोक्ताओं के लिए इस बाइक को मार्च में 64,900 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर बाजार में उतारा था। लॉन्चिंग के बाद बाइक की बुकिंग शुरू कर दी गई थी। अब यह जानकारी एक रिपोर्ट से सामने आई है कि होंडा की 100cc सेगमेंट में लॉन्च हुई इस बाइक की डिलीवरी अगले महीने से शुरू की जा सकती है. हीरो की स्पेंडर बाइक अपने शानदार माइलेज और परफॉर्मेंस की वजह से ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय है और अब होंडा की बाइक भी ग्राहकों के बीच अपनी जगह बनाने जा रही है. अब तक सामने आए टीजर के मुताबिक होंडा शाइन 100 का फोकस शानदार माइलेज देने पर है। स्प्लेंडर प्लस की तरह यह बाइक 65kmpl का माइलेज दे सकती है।

बाइक के फीचर्स

होंडा की इस बाइक में आपको बेसिक एनालॉग डैश मिलेगा। वार्निंग लाइट्स के अलावा स्पीडोमीटर और फ्यूल गेज जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसे 100 सीसी सेगमेंट में लॉन्च किया गया है। इस बाइक में आपको अलॉय व्हील्स, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, बड़ी सीट और कॉम्बी-ब्रेक सिस्टम मिलेगा।

इन बाइक्स का सीधा मुकाबला Honda Shine 100cc से होगा

100 सीसी सेगमेंट में हीरो स्प्लेंडर ही नहीं बल्कि बजाज की प्लेटिना भी ग्राहकों के बीच पहले से ही काफी लोकप्रिय है। होंडा की यह बाइक बाजार में हीरो और बजाज दोनों मॉडल को टक्कर दे सकती है।

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles