Home ऑटो Honda Shine कुल 32,000 में बनाएं अपनी, बस करना होगा यह काम,...

Honda Shine कुल 32,000 में बनाएं अपनी, बस करना होगा यह काम, जानें डिटेल्स

Honda Shine: बेस्ट माइलेज के साथ बहुत ही सस्ती कीमत में अपनी जेब का ख्याल रखते हुए खरीदें होंडा की होंडा शाइन बाइक.

Honda Shine: Honda की बाइक्स हीरो तक को जबरदस्त टक्कर दे रही है. ऐसे में अगर आप बेस्ट माइलेज वाली बाइक लेने वाले है तो इस लिस्ट में होंडा की Honda Shine बेस्ट ऑप्शन है.

इस बाइक का माइलेज इतना बिंदास है की आप एक लीटर पेट्रोल में काफी लंबा सफर इस बाइक से कर सकते है. सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के मामले में भी यह बाइक लोगों को खूब पसंद आती है. इसमें अपको सारे के सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एक से बढ़कर एक दिए जाते है. इसके अलावा इसका इंजन एकदम फर्राटेदार है. आइए जानते है इस बाइक की कीमत और इसको कैसे आप 32 हजार में अपना बना सकते है.

Honda Shine Engine

शुरू करते है होंडा द्वारा इस दिए गए बाइक के इंजन से. इसमें होंडा ने दिया है तगड़ा धांसू और बिंदास वाला सॉलिड 123 cc का लाजवाब इंजन, जो 10.74 ps की पावर जेनरेट करने की क्षमता रखता है. साथ ही यह इंजन 11 nm का टॉर्क प्रोड्यूस प्रदान करता है. वहीं इस बाइक में अपको फ्यूल टैंक कैपेसिटी 10.5 लीटर के तौर पर दी जा रही है.

Honda Shine Price

अगर आप इस बाइक को लेंगे तो इसकी शुरुआत कीमत 75 हजार रुपए से पढ़ने वाली है जो अपको शो रूम कीमत बताई है. वहीं अगर आप इसका यूज्ड मॉडल लेने की सोच रहे है तो अपको इसका यूज्ड मॉडल अच्छी कंडीशन में सस्ते में मिलेगा.

पहला सेकंड हैंड मॉडल अच्छी कंडीशन में दिया है Olx ऑनलाइन वेबसाइट पर. यहां आपको 84000 KM तक चला हुआ मॉडल मिलने वाला है. जिसको आप मात्र 32000 रुपए में आराम से ले सकते है. यह मॉडल आपको 2014 वाला वेरिएंट दिया जा रहा है. तो आपके पास है एक अच्छा और बड़ा मौका जिसके तहत आप इस बाइक को सस्ते में खरीद सकते है वो भी अपने बजट के साथ में. तो देरी न करें जाए विजिट कर इस बाइक को लाएं घर.

Honda Activa 110cc में देगी अब दस्तक, मिलेंगे यह सभी स्पेशल फीचर कीमत होगी इतनी

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version