Car Discount Offer : i10 से i20 तक Hyundai की कारों पर भारी छूट मिल रही है

Hyundai Car Discount Offer : अगर आप Hyundai की कार खरीदना चाहते हैं तो यहां से बड़े डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। कंपनी अपनी कुछ चुनिंदा कारों पर डिस्काउंट दे रही है। यह ऑफर 31 मई तक वैध है।

नई दिल्ली: एक तरफ जहां कई कार कंपनियों ने अपनी कारों की कीमतों में इजाफा किया है. वहीं, Hyundai अपनी कुछ चुनिंदा कारों पर डिस्काउंट और बेनेफिट ऑफर दे रही है। अगर आप मई 2023 में Hyundai की कार खरीदना चाहते हैं तो यहां 50,000 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। इन डिस्काउंट के साथ एक्सचेंज ऑफर, कैश डिस्काउंट और कॉर्पोरेट बेनिफिट्स भी हैं। यह डिस्काउंट ऑफर Hyundai Ayten, i20, Aura और कुछ अन्य चुनिंदा कारों पर उपलब्ध है। Hyundai की कारों पर यह ऑफर मई 2023 तक ही वैध है। जानिए किन कारों पर आप कितना बचा सकते हैं।

हुंडई ग्रैंड इटेन निओस

Grand i10 Nios पर कुल 38 हजार रुपये की छूट का लाभ उठाया जा सकता है। इस हैचबैक में 1.2L इंजन मिलता है। इसके साथ ही इसे CNG ऑप्शन में भी खरीदा जा सकता है। भारत में इस कार की कीमत 5.73 लाख रुपये से 8.51 लाख रुपये के बीच है। यह कार की एक्स-शोरूम कीमत है।

हुंडई ऑरा

Hyundai Aura को खरीदने के बाद 33 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इस कार में ज्यादातर चीजें ग्रैंड इटेन नियोस जैसी ही हैं। केवल यह एक हैचबैक के बजाय एक सेडान संरचना में आती है। इसकी कीमत 6.33 लाख रुपये से 8.90 लाख रुपये के बीच है।

Hyundai i20 अगर आप Hyundai की मशहूर कार i20 को मई के महीने में खरीदना चाहते हैं तो आपको 20 हजार रुपये का फायदा हो सकता है। इसे आप पेट्रोल या डीजल दोनों इंजन विकल्पों में खरीद सकते हैं। यह टर्बो तकनीक के साथ भी आता है। इसकी कीमत 7.46 लाख रुपये से 11.88 लाख रुपये के बीच है।

हुंडई i20 एन लाइन

Hyundai i20 N Line पर 15 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इस कार में 1.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलता है। इस कार की कीमत 10.19 लाख रुपये से 12.31 लाख रुपये के बीच है।

हुंडई कोना इलेक्ट्रिक

यह हुंडई की इकलौती एसयूवी है। इस इलेक्ट्रिक कार पर 50 हजार रुपये की बचत की जा सकती है। एक बार चार्ज करने पर इसकी रेंज 452 किमी तक है। भारत में इसकी कीमत 23.84 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -
- Advertisement -