Home ऑटो अरे !! Hyundai वालो नें तो Exter का प्रोडक्शन भी शुरू कर...

अरे !! Hyundai वालो नें तो Exter का प्रोडक्शन भी शुरू कर दिए ,जानें कब होगी लॉन्च

Hyundai Exter

Hyundai Exter की नई जनरेशन की तैयारियां अब अपने अंतिम चरण में आ चुकी हैं। हाल ही में हुंडई ने इस नई एसयूव की उत्पादन शुरू कर दी है, जो 10 जुलाई को लॉन्च होगी। यह एसयूव भारत में बहुत ही उत्साह के साथ इंतजार किया जा रहा है और इसके लॉन्च से पहले ही इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है।

हुंडई इक्सेंटर की नई जनरेशन का डिजाइन बहुत ही आकर्षक होने की उम्मीद है। इस एसयूव का डिजाइन कुछ अलग होगा और इसमें कुछ नए फीचर्स भी होंगे। इसकी पहली झलक ने ही लोगों को इसके दीवाने बना दिया है।

Hyundai Exter की नई जनरेशन का इंतजार बहुत समय से हो रहा था। इस एसयूव की पहली जनरेशन बहुत ही सफल रही थी और इससे लोगों की उम्मीदें इस बार भी बहुत ही उच्च हैं। इस एसयूव के लॉन्च से पहले ही इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है और लोग इसे बेहद उत्साह से इंतजार कर रहे हैं।

Hyundai Exter
Hyundai Exter

हुंडई इक्सेंटर की नई जनरेशन के इंजन की बात करें तो यह एसयूव डीजल और पेट्रोल दोनों वेरिएंट्स में उपलब्ध होगी। इसके अलावा, इसमें 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन भी होंगे।

हुंडई इक्सेंटर की नई जनरेशन भारत में बहुत ही उत्साह के साथ इंतजार की जा रही है। इस एसयूव का डिजाइन और फीचर्स लोगों को बेहद अच्छे लग रहे हैं और इसकी बुकिंग भी शुरू हो चुकी है।

इस नई एसयूव की बुकिंग के लिए आप हुंडई के शोरूम जा सकते हैं या फिर आप इंटरनेट पर भी इसकी बुकिंग कर सकते हैं। इस एसयूव की कीमत के बारे में अभी कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन इसकी कीमत बहुत ही कंपटीशन भरी होने की उम्मीद है।

इस नई एसयूव का लॉन्च 10 जुलाई को होगा और इस से पहले ही इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है। लोग इस एसयूव को बेहद उत्साह से इंतजार कर रहे हैं और इसके लॉन्च से पहले ही यह एसयूव बेहद पॉपुलर हो गया है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version