Hyundai i10 मात्र 1.20 लाख में उपलब्ध है, आप यहां से खरीद सकते हैं

सेकंड हैंड Hyundai i10 : अगर आप सेकंड हैंड कार खरीदना चाहते हैं तो यहां हम आपको एक खास ऑप्शन दे रहे हैं। Hyundai i10 कार सेकंड हैंड सेल के लिए उपलब्ध है। विवरण जानिए।

नई दिल्ली: Hyundai i10 के खरीदारों के लिए एक बड़ी सौगात सामने आई है। इस कार को महज 1.20 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है। यहां यह सेकेंड हैंड कार बेची जा रही है। इस हैचबैक को OLX वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। इसके बारे में और जानें। OLX पर एक पोस्ट के मुताबिक, यह Hyundai i10 2009 का मॉडल है। यह इस हैचबैक का एरा वेरिएंट है। यह एक दूसरी सम्मान कार भी है। यह पेट्रोल और मैनुअल गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है। इस कार के बारे में डिटेल्स 24 अप्रैल 2023 को पोस्ट की गई है।

यह भी पढ़े :- Top Selling Cars : इन 10 कारों का उपभोक्ताओं पर जादू, देखें पूरी लिस्ट

सेकंड हैंड हुंडई i10

यह सेकेंड हैंड Hyundai i10 सिर्फ 90 हजार किलोमीटर तक ही चल पाई है। विज्ञापन के अनुसार, इसका क्लच और एयर कंडीशनर ठीक से काम कर रहे हैं। एक साल के भीतर कार की सर्विस कराई गई है। इसमें किसी तरह का ऑयल लीकेज नहीं होता है। इंजन ऑयल भी ठीक है। इस हैचबैक में सिक्योरिटी सिस्टम, म्यूजिक सिस्टम, पावर विंडो और कार मैट जैसी एक्सेसरीज भी उपलब्ध हैं। यह कार नोएडा के सेक्टर 76 में उपलब्ध है। आप ओएलएक्स वेबसाइट पर जा सकते हैं और ऑनर कार के विवरण की जांच कर सकते हैं। आप कम से अधिक भी कर सकते हैं।

हुंडई i10 का इंजन

Hyundai iTen में 1086 सीसी का इंजन मिलता है। जो 68 bhp की पावर और 99 Nm का टार्क पैदा करता है। इसका माइलेज करीब 16.95 तक जाता है। इस कार में 35 लीटर तक ईंधन भरा जा सकता है। इसका बूट स्पेस 225 लीटर तक होल्ड कर सकता है।

नोट: OLX एक शॉपिंग वेबसाइट है। जहां कोई भी यूजर सेकेंड हैंड सामान पोस्ट कर सकता है। इसे बेच सकते हैं। अगर आप इस जगह से कोई सामान खरीदना चाहते हैं तो आप अपने रिस्क पर ऐसा कर सकते हैं। बहुतों को इसका अच्छा अनुभव नहीं रहा है।

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest articles