Home ऑटो Year End Sale: Kawasaki Ninja 400 पर भयंकर डिस्काउंट ऑफर, जानें कीमत...

Year End Sale: Kawasaki Ninja 400 पर भयंकर डिस्काउंट ऑफर, जानें कीमत और फीचर्स

Kawasaki Ninja 400: स्पोर्ट सेक्शन के अंदर लॉन्च हुई धाकड़ लुक वाली Kawasaki Ninja 400 स्पोर्ट्स बाइक.

Kawasaki Ninja 400: नई नई बाइक इंडियन ऑटो सेक्टर के अंदर लॉन्च हो रही है. ऐसे में युवाओं का क्रेज आजकल स्पोर्ट्स बाइक लेने का हो था है. इसी बीच हर एक बाइक निर्माता कंपनियां स्पोर्ट्स बाइक पेश कर अपनी सेल्स को बढ़ाने की कोशिश में है.

इसी कड़ी के अंदर अब आ गई है सभी बाइक्स को पीछे करने कावासाकी (Kawasaki) की न्यू बाइक. जिसका नाम है Kawasaki Ninja 400 स्पोर्ट्स बाइक. इस बाइक का लुक इतना झन्नाटेदार है कि युवाओं का दिल इस बाइक पर जमकर आ रहा है. आइए इस बाइक की पूरी जानकारी जानें और इसपर मिलने वाले डिस्काउंट की जानकारी भी जानते है.

Kawasaki Ninja 400 Price & Discount

कीमत की जानकारी भी आपको बता देते है. इस स्पोर्ट बाइक की कीमत आपको शो रूम पर पढ़ने वाली है करीब 5.24 लाख रुपए तक. कंपनी इस पर सीधे-सीधे 35,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. बता दें इस बाइक को कंपनी ने लाइम ग्रीन कलर के साथ लॉन्च किया है. छूट के बाद आपको इस बाइक की कीमत 4.89 लाख रुपये तक पढ़ने वाली है. यह ऑफर डिस्काउंट आपको केवल 31 दिसंबर 2023 तक के लिए ही दिया जा रहा है. तो बिना देरी के न्यू ईयर से पहले इस छूट का लाभ लें.

Kawasaki Ninja 400 Engine

इंजन की जानकारी दे तो आपको इस Kawasaki Ninja 400 बाइक के अंदर एक लिक्विड-कूल्ड तकनीक पर आधारित पैरेलल-ट्विन इंजन दिया जा रहा है. यह इंजन आपको 399 सीसी का पॉवरफुल इंजन होगा. जो 10,000 आरपीएम पर 44 एचपी की अधिकतम पावर के साथ ही 8,000 आरपीएम पर 37 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सफल रहने वाला है.

Kawasaki Ninja 400 Features 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की अगर जानकारी दे तो आपको इसके अंदर सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एकदम धाकड़ और सॉलिड दिया है. डिजिटल फीचर के मामले में इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, डिजिटल क्लस्टर, डिजिटल कंसोल, डिजिटल स्पीड मीटर, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट आदि जैसे सभी फीचर्स मिलने वाले है.

13 हजार की डाउन पेमेंट कर घर लाएं Vida V1 Pro Electric Scooter, मिलेंगी इतनी रेंज

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

Exit mobile version