Home ऑटो महिंद्रा ने फोड़ा अपना मास्टर बम Mahindra Scorpio N Pickup Truck...

महिंद्रा ने फोड़ा अपना मास्टर बम Mahindra Scorpio N Pickup Truck की इमेज हुई लीक

Mahindra Scorpio N Pickup Truck : भारतीय कार और ट्रक निर्माता महिंद्रा ने अब एक बड़ी घोषणा की है जिससे ग्राहकों में खुशी की लहर दौड़ गई....

Mahindra Scorpio N Pickup Truck
Mahindra Scorpio N Pickup Truck

Mahindra Scorpio N Pickup Truck : भारतीय कार और ट्रक निर्माता महिंद्रा ने अब एक बड़ी घोषणा की है जिससे ग्राहकों में खुशी की लहर दौड़ गई है। माना जा रहा है कि महिंद्रा कंपनी एक नया पिकअप ट्रक लॉन्च कर रही है जिसे 15 अगस्त को दक्षिण अफ्रीका में वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया जाएगा।

हाल ही में महिंद्रा ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर इस पिकअप का टीजर भी जारी किया था। इस टीजर में महिंद्रा कंपनी के नए पिकअप ट्रक को रेगिस्तान में तेजी से दौड़ते हुए देखा जा सकता है। यह भी जानकारी मिली है कि यह ट्रक फोर व्हील ड्राइव है। इसके अलावा महिंद्रा का यह दमदार पिकअप ट्रक न सिर्फ रेगिस्तान बल्कि पहाड़ों के अलावा उबड़-खाबड़ और खराब रास्तों पर भी चलने में सक्षम है।

दिया गया कोडनेम

मीडिया के मुताबिक जानकारी मिली है कि महिंद्रा कंपनी ने अभी इस ट्रक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है. अभी तक इसकी कीमत की घोषणा नहीं की गई है और पावरट्रेन के बारे में भी कुछ नहीं कहा गया है। लेकिन सूत्रों के मुताबिक, इसका कोडनेम Z121 रखा गया था। यहां आपको दमदार और आकर्षक फ्रंट ग्रिल मिलती है। यहां आप हर तरह के सामान के साथ लंबी यात्रा कर सकते हैं।


विकल्प पेट्रोल और डीजल दोनों है

महिंद्रा का यह पिकअप ट्रक आपको टर्बो इंजन के साथ भी मिल सकता है। इसके अलावा इसमें 2.0 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन भी मिलेगा। इसके अलावा इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी है।

इसका टर्बोचार्ज्ड इंजन 203 हॉर्सपावर और 370 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है। इसमें लंबी टू-व्हील ड्राइव मिलती है और यह बाजार में टोयोटा हिलक्स और इसुजु वी-क्रॉस से प्रतिस्पर्धा करती है। जानकारी के मुताबिक इसे भारत में 2025 तक पेश किया जा सकता है।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version