Home ऑटो इन कार के साथ सीधा मुकाबला करेगी Tata Safari 2023,जानें कौन-सी है...

इन कार के साथ सीधा मुकाबला करेगी Tata Safari 2023,जानें कौन-सी है बेस्ट

Tata Safari 2023: कंपनी ने सफारी फेसलिफ्ट को 16.19 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत पर लॉन्च किया है। अब सफारी फेसलिफ्ट 2023......

Tata Safari
Tata Safari

Tata Safari 2023: कंपनी ने सफारी फेसलिफ्ट को 16.19 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत पर लॉन्च किया है। अब सफारी फेसलिफ्ट 2023 का भारतीय बाजार में सीधा मुकाबला एमजी हेक्टर प्लस, महिंद्रा स्कॉर्पियो एन और हुंडई अलकज़ार से होगा।

Tata Safari 2023 बराबरी का विरोधी

टाटा मोटर्स ने हाल ही में अपनी दमदार एसयूवी सफारी का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च किया है। टाटा मोटर्स को बाजार में दबदबा बनाए रखने के लिए टाटा ने अब तक एप्पल के 4 मॉडलों का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च किया है। इनमें Tata Harrier, Tata Nexon और Tata Nexon EV शामिल हैं। सफारी फेसलिफ्ट की कीमत 16.19 लाख रुपये एक्स-शोरूम है। अगर आप त्योहारी सीजन में कार और एसयूवी खरीदना चाह रहे हैं तो आपके पास सफारी फेसलिफ्ट समेत कई विकल्प हैं। जानिए सारी डिटेल.

टाटा सफारी 2023 में क्या है खास?

कंपनी ने सफारी फेसलिफ्ट 2023 के इंटीरियर और एक्सटीरियर में काफी बदलाव किए हैं। सुरक्षा के लिहाज से इस कार में 7 एयरबैग दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें 2.0 लीटर टर्बो डीजल इंजन है, जो अधिकतम 170 HP की पावर और 350 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके अलावा कार में हिल असिस्ट कंट्रोल और थ्री पॉइंट सीट बेल्ट रिमाइंडर समेत ADAS फीचर्स भी मिलते हैं। कार को 7 वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है और बेस वेरिएंट की शुरुआती कीमत 16.19 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

Also Read :- Best 7 Seater Cars Details: स्पेस और सीटिंग कैपासिटी वाली इन 7 सीटर कारों की जानें फीचर्स और कीमत

MG Hactor +

कार में 1.5 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन है, जो अधिकतम 143 HP की पावर और 250 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस कार में 7 लोग बैठ सकते हैं. सुरक्षा के लिहाज से इस कार में 6 एयरबैग हैं। इसके अलावा 360 कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, हिल होल्ड असिस्ट, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, ABS + EBD समेत कई फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा कार में ADAS फीचर भी मिलता है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 17.49 लाख रुपये है।

Mahindra Scorpio N

टाटा सफारी फेसलिफ्ट का सीधा मुकाबला महिंद्रा की स्कॉर्पियो एन से भी है। इस कार को बहुत से लोग पसंद करते हैं। इसमें महिंद्रा की लोकप्रिय एसयूवी शामिल हैं। इस कार में 2.2 लीटर पेट्रोल इंजन है, जो अधिकतम 128 किलोवाट की पावर जेनरेट करता है। इसके अलावा सुरक्षा के लिहाज से भी यह कार काफी मजबूत है। कंपनी ने कार में 6 एयरबैग दिए हैं। इसके अलावा इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल समेत कई सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 13.26 लाख रुपये है।

Hyundai Alcazar

सफारी फेसलिफ्ट का मुकाबला हुंडई की अलकज़ार से है। यह कंपनी की एक दमदार एसयूवी है। इस कार में 1.5 लीटर डीजल इंजन है। यह इंजन अधिकतम 116 PS की पावर और 250 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। सुरक्षा के लिहाज से कार में 6 एयरबैग और फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर हैं। इसके अलावा कार में व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल भी मिलता है। इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 16.77 लाख रुपये है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version