Home ऑटो Maruti Jimny खरीदने का शानदार मौका, ज़ेटा वेरिएंट पर 1 लाख तक...

Maruti Jimny खरीदने का शानदार मौका, ज़ेटा वेरिएंट पर 1 लाख तक की छूट

Maruti Jimny Discount Offer: मारुति जिम्नी खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर है। क्योंकि Zeta वेरियंट पर 1 लाख तक का डिस्काउंट मिल रहा है।....

Maruti Jimny
Maruti Jimny

Maruti Jimny:  इस त्योहारी सीज़न में, मारुति सुजुकी ने देश भर में अपने नेक्सा डीलरशिप पर जिम्नी लाइफस्टाइल एसयूवी के एंट्री-लेवल ज़ेटा वेरिएंट पर 1 लाख रुपये तक की छूट और लाभ की घोषणा की है।

आइए जानते हैं ये पुरी डिटेल्स : 

50 हजार तक रुपये की बचत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेक्सा डीलर्स सुजुकी जिम्नी के एंट्री-लेवल जेटा वेरिएंट पर 50,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रहे हैं। इसके अलावा डीलर्स को इस लाइफस्टाइल एसयूवी पर 50,000 रुपये का अतिरिक्त एक्सचेंज या लॉयल्टी बोनस भी मिलेगा। यह ऑफर ज़ेटा वेरिएंट के मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों वेरिएंट पर पेश किया गया है और यह ऑफर केवल इस महीने के अंत तक के लिए वैध है।

Also Read :- लाजवाब लुक के साथ MARUTI SUZUKI BALENO पेश, लल्लनटॉप फीचर्स धांसू इंजन

Maruti Jimny पावरट्रेन

जिम्नी मारुति सुजुकी ज़ेटा लाइन-अप में एंट्री-लेवल वेरिएंट है। इसके मैनुअल वर्जन की कीमत 12.74 लाख रुपये है, जबकि ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 13.94 लाख रुपये एक्स-शोरूम है। एसयूवी में 1.5-लीटर K15B पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 103bhp की पावर और 134Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक शामिल है। इसका ARAI प्रमाणित माइलेज मैनुअल वर्जन के लिए 16.94kmpl और ऑटोमैटिक मॉडल के लिए 16.39kmpl है।

Maruti Jimny Discount Offer: क्या है इसकी विशेषताएँ

यह ऑफ-रोडर सुजुकी के ऑलग्रिप प्रो 4×4 ड्राइवट्रेन के साथ लो-रेंज गियरबॉक्स और 3-लिंक कठोर एक्सल सस्पेंशन मानक के रूप में सुसज्जित है। ब्रेकिंग कोण 24° है। इस एसयूवी का ग्राउंड क्लीयरेंस 210 मिमी और वॉटर वेडिंग क्षमता 300 मिमी है। इस एंट्री-लेवल वेरिएंट में स्टील व्हील, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, छह एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी) मिलता है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version