Home ऑटो लिमिटेड ऑफर! जल्दी से करें केवल 20 हजार रुपए में Hero HF...

लिमिटेड ऑफर! जल्दी से करें केवल 20 हजार रुपए में Hero HF Deluxe खरीदारी

Hero HF Deluxe: हीरो की बाइक इंडियन ऑटो सेक्टर में राज करती है.

Hero HF Deluxe: हीरो की बाइक इंडियन ऑटो सेक्टर में राज करती है. अगर सबसे ज्यादा सेल करने वाली बाइक की जानकारी दे तो आपको बता दें, हीरो की Hero Splendor टॉप टेन की लिस्ट में नंबर वन पर आती है. वहीं इसके बाद भी इस लिस्ट में हीरो के कई मॉडल शामिल है.

अगर आप हीरो की हीरो एचएफ डीलक्स बाइक लेने की सोच रहे है तो शायद आपको पैसे की चिंता सता रही होगी. आपको हीरो की Hero HF Deluxe की खरीदारी के लिए लगभग 75 हजार रुपए तक का बजट करना होगा. लेकिन अगर आप इसका अरेंजमेंट नहीं कर पा रहे है, तो अब बिल्कुल भी परेशान होने की जरूरत नहीं है.

बता दें इन दिनों हीरो की Hero HF Deluxe सेकेंड हैंड बाइक के मॉडल की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती हुई देखी जा रही है. ऐसे में आप भी अच्छी खासी कंडीशन वाली एकदम नई जैसी चमकती हुई बाइक हीरो एचएफ डीलक्स बहुत ही सस्ते में अपनी बना सकते है. आईए जानते है आपको कहां पर सस्ती डील मिलने वाली है.

ऑनलाइन वेबसाइट पर दनादन बिक्री

DROOM ऑनलाइन वेबसाइट पर हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक का अच्छा और एकदम नई कंडीशन वाला सेकंड हैंड मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. यह मॉडल 2009 मॉडल है. यह बाइक अब तक केवल 14,093 किलोमीटर तक चल चुकी है. इसकी कीमत यहां लिस्ट की गई है केवल 20,000 रुपये.

वहीं अगर आपको इसका आगे का मॉडल चाहिए तो वो भी लिस्ट किया गया है DROOM वेबसाइट पर. एक और 2012y मॉडल इस ऑनलाइन वेबसाइट पर लिस्ट है सेल के लिए, जिसकी कीमत 20,000 रुपये लिस्ट है. आपने यह मौका छोड़ दिया तो आपको पछताना पढ़ सकता है, तो इस ऑफर का लाभ लें और जल्दी लाएं हीरो की यह बाइक.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version