Home ऑटो Hero HF Deluxe पर मची लूट, मात्र 17,000 में यहां से करें...

Hero HF Deluxe पर मची लूट, मात्र 17,000 में यहां से करें खरीदारी, ऑफर सीमित समय तक

Hero HF Deluxe: आप कोई बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं और आपका बजट कम है तो फिर टेंशन लेने की जरूरत नहीं है.

Hero HF Deluxe: आप कोई बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं और आपका बजट कम है तो फिर टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जहां आप बहुत सस्ते में जबरदस्त बाइक की खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं. आपने यह मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा.

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक बहुत सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं. इसका आप नया वेरिएंट नहीं खरीद सकते तो कोई बात नहीं आप सेकेंड हैंड की खरीदारी कर घर ला सकते हैं. आपने इसकी खरीदारी का मौका हाथ से निकाला तो फिर अफसोस करना होगा.

जानिए बाइक की शोरूम में कितनी कीमत

हीरो एचएफ डीलक्स बाइक को आप शोरूम से खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर काफी रुपये खर्च करने पड़ेंगे. यहां एचएफ डीलक्स की कीमत 65 से 70 हजार रुपये तय की गई है, जो मौके का फायदा आप आराम से प्राप्त कर सकते हैं. अगर किसी वजह से आप इतना बजट नहीं बना सकते हैं तो कोई टेंशन लेने की जरूरत नहीं है.

देशभर में कई ऐसी वेबसाइट्स हैं, जो सेकेंड हैंड वेरिएंट की बिक्री कर रही हैं, जहां आप सस्ते में खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं. आप सेकेंड हैंड वेरिएंट को यहां से मात्र 17,000 रुपए में खरीदकर घर ला सकते हैं, जो आपके लिए किसी सुनहरे मौके से कम नहीं है. यहां आप ऑनलाइन खरीदारी भी कर सकते हैं.

यहां से खरीदकर लाएं सेकेंड बाइक

आप हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक क्विकर साइट से बहुत सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं, जहां दिल्ली नंबर लिस्ट किया गया है. बाइक 2015 मॉडल है, जिसका माइलेज और लुक भी एकदम चकाचक है. आपने यहां खरीदारी में देरी की तो हाथ से मौका निकल जाएगा. यहां आपको फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं मिलेगा.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version