Home ऑटो ऑटो बाजार में Mahindra Marshal करेगी धमाल, थार भी होगी फेल

ऑटो बाजार में Mahindra Marshal करेगी धमाल, थार भी होगी फेल

Mahindra Marshal: भारत के ऑटो बाजार में महिंद्रा द्वारा पेश की जा रही है महिंद्रा मार्शल की नई गाड़ी, इसका इंटीरियर और एक्सटीरियर मिलेगा बेहद खूबसूरत.

Mahindra Marshal: भारत के ऑटो बाजार में अगर महिंद्रा कार निर्माता कंपनियों की गाड़ियों की बात की जाए तो, शुरू से ही महिंद्रा की गाड़ियां धमाल और कमाल करते हुए देखी जा रही है. ऐसे में अब सभी गाड़ियों को टक्कर देने महिंद्रा द्वारा एक और नई गाड़ी लाने की पूरी तैयारी की जा रही है.

इस बार खबर है महिंद्रा पेश करने जा रही है न्यू अपकमिंग Mahindra New Marshal XUV इसका इंटीरियर से लेकर एक्सटीरियर इतना खूबसूरत और शानदार दिया गया है कि इसके लुक को देखकर ही लोग घायल हो रहे हैं. वहीं इसमें मिलने वाले सभी फीचर और फंक्शन नई टेक्नोलॉजी पर आधारित मिलने की संभावना जताई जा रही है. इंजन के मामले में यह गाड़ी एकदम फर्राटेदार होने वाली है. आइए जानते है लीक रिपोर्ट में आई जानकारी के अंदर इसकी क्या कुछ इनफॉरमेशन सामने आई है.

Mahindra New Marshal All Details

आपको बता दें महिंद्रा की महिंद्रा मार्शल 1990 से 2000 तक खूब चर्चा में बनी रही थी. लेकिन जैसे-जैसे वक्त बदला नई-नई गाड़ियां आई और मार्शल का प्रोडक्शन बंद हो गया. लेकिन अब लोगों में गाड़ियों को लेकर क्रेज देखते हुए महिंद्रा द्वारा Mahindra Marshal को एकदम न्यू अवतार में पेश करने का फैसला कर लिया गया है.

अबकी बार यह गाड़ी आपको एकदम नए लुक के साथ-साथ नए आधुनिक फीचर और पहले के मुकाबले दमदार इंजन में मौजूद मिलने वाली है. इसके सभी आधुनिक फीचर्स आपको एकदम लेटेस्ट और स्मार्ट मिलने वाले है. यह गाड़ी इंजन में डीजल इंजन के साथ आपको मिलेगी, जो की सेवन सीटर कार के तौर पर पेश की जायेगी. लीक हुई रिपोर्ट में यह भी निकलकर सामने आया है महिंद्रा द्वारा इसको 10 अलग अलग वेरिएंट के साथ लॉन्च करने की संभावना है.

Launch Date

महिंद्रा द्वारा अपकमिंग महिंद्रा मार्शल के लॉन्च की अगर बात करें तो अभी पूरी तरीके से महिंद्रा ने आधिकारिक तौर पर इस गाड़ी को लॉन्च करने का फैसला नहीं किया है. तो लॉन्च डेट का अनुमान भी नहीं लगाया जा सकता. लेकिन अनुमान है कि जल्दी इसको लाने की पूरी तैयारी जारी है.

ऑफर: Hero Splendor Xtec अभी के अभी 40 हजार में खरीद लें, जानें कैसे

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version