Home ट्रेंडिंग Randeep Hooda wed Lin Laishram married : पारंपरिक ड्रेस पहनकर रणदीप हुड्डा...

Randeep Hooda wed Lin Laishram married : पारंपरिक ड्रेस पहनकर रणदीप हुड्डा ने मैतेई रीति से की शादी

Randeep Hooda wed Lin Laishram married : रणदीप हुड्डा मणिपुर के पारंपरिक व्हाइट धोती-कुर्ता पहने हुए दिख रहे हैं। उनके सिर पर सेहरा है जिसे ट्रेडिशनल पगड़ी कहते हैं। वहीं दुल्हन बनीं लिन लैशराम ने मैरून कलर की पारंपरिक ब्राइडल पोटलोई ड्रेस पहनी है।

Randeep Hooda wed Lin Laishram married : मणिपुर में मैतेई रीति-रिवाज़ से बुधवार को रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम हमेशा-हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गए हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की वेडिंग की फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं। दूल्हा बने रणदीप व्हाइट धोती-कुर्ता में सिर पर ऑरेंज पगड़ी बांधे नजर आए। जबकि रणदीप की दूल्हन लिन लैशराम मणिपुर ब्राइड की तरह सजी-धजी दिखी। इम्फाल में दोनों की शादी बड़े धूमधाम से हुई।

इंफाल में एक दूजे के हुए लिन-रणदीप

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने कल गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ सात फेरे लेकर शादी रचाई ली। रणदीप और लिन की शादी की रस्में पूरी हो चुकी हैं। इस कपल ने मणिपुर की खूबसूरत जगह इंफाल में धूमधाम से शादी की। सोशल मीडिया पर वेडिंग की फोटोज और वीडियो सामने आए हैं। शादी की फोटोज में दोनों कपल बहुत सुंदर दिखे। फिल्मी लाइम लाइट में बहुत कम मौके होते हैं जब बड़ी हस्ती पारंपरिक तौर तरीके से शादी करें।

पोटलोई ड्रेस में खूबसूरत लगी लिन 

रणदीप हुड्डा ने लिन लैशराम के होमटाउन इम्फाल में मणिपुरी मैतेई रीति-रिवाजों से शादी थी। मिसेज हुड्डा बनीं लिम बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अपनी शादी के खास मौके पर रणदीप हुड्डा मणिपुर के पारंपरिक व्हाइट धोती-कुर्ता पहने हुए दिख रहे हैं। उनके सिर पर सेहरा है जिसे ट्रेडिशनल पगड़ी कहते हैं। वहीं दुल्हन बनीं लिन लैशराम ने मैरून कलर की पारंपरिक ब्राइडल पोटलोई ड्रेस पहनी है। इस पर उन्होंने एक्ट्रेस ने हेवी गोल्डन जूलरी कैरी की हुई है।

शादी में शामिल नहीं हुआ बॉलीवुड 

रणदीप और लिन की शादी के फंक्शन 28 नवंबर से शुरू हो गए थे।फैंस की इस नए कपल से नजर नहीं हट रही है। इस दौरान कपल के परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए। हालांकि इस कपल की शादी में कोई फिल्मी स्टार शामिल नहीं हुआ है। खबर है कि शादी के बाद ये कपल मुंबई में अपने दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी करने जा रहा है, जिसके कई सेलेब्स शामिल होंगे। हालांकि अभी तक रिसेप्शन की कोई डेट सामने नहीं आई है।

मोटली थिएटर में मिले थे कपल

बता दें, रणदीप हुड्डा ने लिन लैशराम के साथ लव स्टोरी का खुलासा करते हुए कहा, ‘हम बहुत लंबे समय से दोस्त हैं। ये हमारी दोस्ती है जो प्यार में बदल गई। हम असल में नसीरुद्दीन शाह के मोटली नाम के थिएटर ग्रुप में मिले थे। वे मेरे सीनियर थे। वहीं मेरी लिन से मुलाकात हुई थी। हम दोस्त थे और यह एक खूबसूरत सफर बन रहा है।’ लिन लौशराम रणदीप से उम्र में 10 साल छोटी हैं, लेकिन जहां सच्चा प्रेम होता है वहां उम्र बाधा नहीं बनती। आज रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी प्यार का खूबसूरत उदाहरण बन गया है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version