Home ऑटो Mahindra SUV : महिंद्रा कंपनी की इस धाकड़ एसयूवी कार के दाम...

Mahindra SUV : महिंद्रा कंपनी की इस धाकड़ एसयूवी कार के दाम में हुई बढ़ोतरी 

Mahindra SUV 300

Mahindra SUV : महिंद्रा की इस एसयूवी का कुछ दिन पहले ही नया और सस्ता वेरिएंट लॉन्च हुआ था । यह महिंद्रा की एक्सयूवी 300 कार है । जिसकी कंपनी ने 67000 हजार रूपए तक बढ़ा दिए है । भारतीय कार निर्माता कंपनी महिंद्रा की इस कार की डिमांड में बढ़ोतरी देखने को मिली । इस एसयूवी के डीजल वेरिएंट में सबसे ज्यादा बढ़ोतरी देखने को मिली है । इस कार के टर्बो स्पोर्ट और नेचुरल एस्पायरेट वेरिएंट अब नए वेरिएंट के साथ में पेश किए है ।

महिंद्रा ने अपनी इस सब कॉम्पैक्ट एसयूवी के दाम में बढ़ोतरी करी है । इसी महीने में इस एसयूवी के सारे पेट्रोल , डीजल और टर्बो वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत में अपडेट किया गया है । इस एसयूवी के पेट्रोल वेरिएंट की कीमत में 23,501 हजार रूपए की बढ़ोतरी की गई है। वही इसके डीजल वेरिएंट की कीमत में 67,000 हज़ार रूपए की बढ़ोतरी देखने को मिली हैं। इस के अलावा एक्सयूवी 300 के टर्बो वेरिएंट की कीमत में 22,400 हज़ार रूपए की बढ़ोतरी देखने को मिली है । मतलब महिंद्रा की एक्सयूवी 300 के डीजल वेरिएंट में ज्यादा बढ़ोतरी की गई है ।

यह भी पढ़ें : Tata Motors लॉन्च करेगा ऑफरोडिंग कार जो देगी जिम्नी और थार को टक्कर

Mahindra SUV 300 (1)

एक्सयूवी 300 के वेरिएंट

महिंद्रा की इस एसयूवी में पेट्रोल और डीजल दोनो इंजन के ऑप्शन मिलते है । वही इस के वेरिएंट में W2 वेरिएंट को अभी लॉन्च किया है जो की इसका बेस मॉडल है । इस एसयूवी में W2 , W4 , टर्बो स्पोर्ट इन W4 , W6 , W8 और W8 ऑप्शनल कैरिएंट्स मिलते है ।

एक्सयूवी 300 में इंजन

इस एसयूवी के इंजन की बात करे तो इस में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है , जो 109 bhp की पॉवर और 200 nm का टॉर्क जनरेट करता है। वही इस में 1.5 लीटर का डीजल इंजन भी मिलता है , जो 115 bhp की पॉवर और 300 nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस एसयूवी के पेट्रोल और डीजल दोनो में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है।

 

(यह आर्टिकल अभिषेक शर्मा ने लिखा है।)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version