Home ऑटो Mahindra Thar : महिंद्रा कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक थार का कॉन्सेप्ट मॉडल...

Mahindra Thar : महिंद्रा कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक थार का कॉन्सेप्ट मॉडल अनवील किया 

Mahindra Thar electric concept unvealed

Mahindra Thar : महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी ने अपने एक इवेंट फ्यूचरस्केप में अपनी महिंद्रा थार के कॉन्सेप्ट मॉडल को रिवील किया है । महिंद्रा कंपनी ने अपनी इस एसयूवी को 5 डोर इलेक्ट्रिक को नई BE प्लेटफार्म पर डिवेलप किया है ।

इसके अलावा महिंद्रा कंपनी ने इस इवेंट में अपनी स्कॉर्पियो एन पर बेस्ड ग्लोबल पिकअप और OJA नाम से एक नया प्लेटफार्म अनवील करा है । इस प्लेटफार्म को महिंद्रा राइज कंपनी ने लाइनअप में शामिल लाइट वेट वाले ट्रैक्टर्स के लिए डिवेलप करा है ।

Mahindra Thar

महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी अपनी इन दोनो कारो को 2025 तक भारत और अन्य देशे में लॉन्च कर सकती है । वही महिंद्रा कंपनी OJA प्लेटफार्म पे बेस्ड यूटिलिटी व्हीकल्स और ट्रैक्टर्स को 2024 तक दुनिया भर के बाजारों में उतार सकती हैं।

यह भी पढ़ें : Tata Altroz : टाटा की प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज के iCNG वेरिएंट के माइलेज का हुआ खुलासा 

महिंद्रा कंपनी अपने एसयूवी व्हीकल्स में जानी जाती है

महिंद्रा कंपनी के पास में सेडान और हैचबैक सेगमेंट कार नहीं है। महिंद्रा एंड महिंद्रा के पास मिड साइज सेगमेंट में एक्सयूवी 300 कार है जो पेट्रोल और डीजल दोनो ऑप्शन में आती है और इस में एक्सयूवी 400 इलेक्ट्रिक में भी आती है । वही इस के बाद महिंद्रा की थार , बोलेरो ,  बोलेरो नियो , स्कॉर्पियो क्लासिक , स्कॉर्पियो N और प्रीमियम एसयूवी में महिंद्रा एक्सयूवी 700 कार आती है ।

महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के कमर्शियल व्हीकल भी आते है । जैसे महिंद्रा बोलेरो पिकअप 4×4 , महिंद्रा कैम्पर , महिंद्रा बोलेरो max पिकअप , महिंद्रा जीतो और ट्रक में महिंद्रा मैक्सिमो जैसे बड़े व्हीकल्स आते है । वही महिंद्रा कंपनी ट्रैक्टर्स , बस और मिनीवन भी बनाती है ।


(ये आर्टिकल अभिषेक शर्मा ने लिखा है।)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version