Home ऑटो Mahindra की धाकड़ Suv मचाएगी तूफान, इंजन और कुछ फीचर्स बाकी गाड़ियों...

Mahindra की धाकड़ Suv मचाएगी तूफान, इंजन और कुछ फीचर्स बाकी गाड़ियों का पत्ता करेंगे साफ

Mahindra XUV200 SUV : इंडियन ऑटो सेक्टर में महिंद्रा की गाड़ियां हर बार धमाल और कमाल करती दिखती है

Mahindra XUV200 SUV : इंडियन ऑटो सेक्टर में महिंद्रा की गाड़ियां हर बार धमाल और कमाल करती दिखती है. चाहे वो मॉडल और लुक वाइस हो या फिर सेल्स के मामले में. याकि कुल मिलाकर सलेश में मामले के भी महिंद्रा के मॉडल सबसे बेस्ट रहते है. लगातार मार्केट के महिंद्रा के हर एक मॉडल को बहुत पसंद किया जाता है. तो वहीं दूसरी ओर आपकी लोकप्रियता को देख के अब महिंद्रा भी नए जाए मॉडल और पेश करने की तैयारी में जुटी हुई है.

फिर से महिंद्रा ने लॉन्च कर डाली है अपनी एक न्यू बेहतरीन और शानदार गाड़ी जिसका नाम है Mahindra XUV200 SUV यह एक ऐसी गाड़ी है जिसको लोग शानदार और जानदार गाड़ी भी कहते है, और अगर इसके फीचर्स की बात करें तो आपको इसके काफी कुछ नए शानदार और बिंदास फिचर्स मिलने वाले हैं. इसका इंजन भी एकदम झन्नाटेदार होने वाले है. आइए जानते है इस गाफी के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन फुल विस्तार से.

Mahindra XUV200 SUV Features & Specification

आपको बता दें इस नई Mahindra XUV200 एसयूवी में आपको सभी कुछ एकदम न्यू और अपडेट हुआ मिलने वाला है. इसमें आपको बड़ा और शानदार टच स्क्रीन सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, ऑटो क्लाइमेट चेंज, अलर्ट ऑफ सीट बेल्ट, हाई स्पीड रिमाइंडर आदि जैसे सभी फीचर्स मिलेंगे.

वहीं इसमें आपको कई सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए है. इस न्यू Mahindra XUV200 एसयूवी में आपको सेफ्टी के लिए डुअल एयरबैग, ईबीडी के साथ ABS सिस्टम , एक रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे एडवांस और सेफ्टी फीचर्स दिए जा रहे है.

Mahindra XUV200 SUV Engine

बता दें कि इस नई Mahindra XUV200 एसयूवी में आपको दो इंजन के ऑप्शन मिलने वाले है. यानी इसमें आपको मिलने वाले है दो इंजन. इस Mahindra XUV200 suv में आपको पहला इंजन मिलेगा 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन. यह इंजन 110 एचपी और 200 न्यूटन मीटर Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा. इसका दूसरा इंजन है 1.5-लीटर डीजल इंजन. यह इंजन 115hp और 300 न्यूटन मीटर का टॉर्क करने में सक्षम रहने वाला है. खास बात यह है कि दोनों इंजन 6-स्पीड मैनुअल को सपोर्ट करेंगे.

Mahindra XUV200 SUV की कीमत

इस कार की कीमत की बात करें तो इंडियन मार्केट में इस न्यू Mahindra XUV 200 एसयूवी की कीमत आपको पढ़ने वाली है 5 लाख रुपए से लेकर 8 लाख रुपए तक. जो की इसकी शो रूम कीमत तय है.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version