Home ऑटो 1.10 लाख रुपये तक की कीमत के साथ खरीदें Maruti Alto 800,...

1.10 लाख रुपये तक की कीमत के साथ खरीदें Maruti Alto 800, जानें कैसे

Maruti Alto 800 : बहुत ही सस्ते दाम में अब आप मारुति की मारुति अल्टो 800 अपने घर ला सकते हैं, ऑफर का लाभ उठाने में की देरी तो होगा पछतावा.

Maruti Alto 800 : मारुति ऑटो बाजार के अंदर अपना एक अलग ही रुतबा बनाए हुए है. हर एक मॉडल मारुति का जमकर बिक्री कर रहा है. तो अगर आप भी मारुति की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली गाड़ी यानी मारुति अल्टो 800 लेने की सोच रहे है. तो आज इस खबर में हम आपको बताने वाले है एक ऐसा ऑफर जिसके तहत आप मारुति की यह गाड़ी बहुत ही सस्ते में अपनी बना सकते है.

तो दोस्तों वैसे तो अगर शो रूम की बात करें तो इस मारुति की Maruti Alto 800 की कीमत लाखों में है. जो की तीन लाख से शुरू होकर कम से कम पांच लाख रुपये तक है. लेकिन आज आप इसको केवल 1.10 लाख में अपना बना सकते है. आइए जानते है कैसे.

Maruti Alto 800 Offer Price

दोस्तों जहां एक ओर इसके नए नए मॉडल अच्छी सेल्स कर रहे है. तो वहीं इसके सेकंड हैंड मॉडल अच्छी बिक्री करती हुए डिमांड में देखे जा रहे है. तो अगर आप अच्छी कंडीशन वाला एकदम नए जैसा मारुति का यह मॉडल लेने वाले है तो अपको विजिट करना होगा olx आनलाइन वेबसाइट पर.

इस ऑनलाइन वेबसाइट पर आपको यह कार 1.10 लाख रुपये की लिस्ट हुई मिलेगी. जिसका मॉडल 2012 है.इसकी खरीदारी पर कोई भी डिस्काउंट ऑफर नहीं दिया है और न ही कोई फाइनेंस प्लान दिया जा रहा है.

इसके अलावा एक और मॉडल अच्छी कंडीशन के साथ एकदम मेंटेन दिया जा रहा है 2 लाख तक की कीमत पर. यह मॉडल आपको 2015 मॉडल मिलेगा. मॉडल एकदम जाए जैसा है. जो केवल अब तक 7 हजार किलोमीटर चला हुआ है. तो दोनों अच्छे ऑफर है यूज्ड कार के जो अच्छी और सस्ते किफायती दाम पर मिल रहे है. आप अभी जाकर यह वेबसाइट पर विजिट करें तो ऑफर खत्म होने से पहले ऑफर का लाभ उठाएं. कि देरी तो हो सकता है पछतावा.

इन सभी SUV पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, जानें और अभी करें ऑर्डर

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version