Home मनोरंजन Bigg Boss 17: Abhishek Kumar बनाम पूर्व प्रेमिका Isha Malviya और कॉफी...

Bigg Boss 17: Abhishek Kumar बनाम पूर्व प्रेमिका Isha Malviya और कॉफी फैक्टर

Bigg Boss 17 Abhishek V/S Isha: बिग बॉस 17 अपने मजबूत प्रतियोगी लाइनअप और तीव्र संघर्षो के कारण महत्वपूर्ण ध्यान आकर्षित कर रहा है जो दर्शकों

Bigg Boss 17 Abhishek V/S Isha
Bigg Boss 17 Abhishek V/S Isha

Bigg Boss 17 Abhishek V/S Isha: बिग बॉस 17 अपने मजबूत प्रतियोगी लाइनअप और तीव्र संघर्षो के कारण महत्वपूर्ण ध्यान आकर्षित कर रहा है जो दर्शकों को अपने अप्रत्याशित मोड़ों से बांधे हुए है। अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय के रिश्ते की गतिशीलता चर्चा का एक निरंतर स्रोत है। नवीनतम एपिसोड में, भावनाएं तब चरम पर पहुंच गईं जब ईशा द्वारा उनके लिए एक कप कॉफी बनाने से इनकार करने पर अभिषेक कुमार काफी परेशान दिखे।

देखे यह वीडियो

नाटक दिल का मकान में नाश्ते के दौरान सामने आया जब अभिषेक और ईशा, जो पूर्व पार्टनर हैं, के बीच एक गिलास दूध को लेकर तीखी बहस हुई। बात तब और बिगड़ गई जब ईशा ने अभिषेक से सवाल किया कि क्या उनका इरादा उन्हें नुकसान पहुंचाने का था। बाद में, जब अभिषेक ने एक साधारण कप कॉफी का अनुरोध किया, तो ईशा ने यह कहते हुए मना कर दिया कि वह सर्दी से जूझ रही है। इस इनकार से अभिषेक निराश हो गया और वह बाथरूम क्षेत्र में चले गए, जहां वह अपने आंसू नहीं रोक सके। बाद में उन्होंने साथी प्रतियोगी मन्नारा चोपड़ा को घटना के बारे में बताया।

मन्नारा ने दिया अभिषेक को सहारा

मन्नारा चोपड़ा ने अभिषेक को प्रोत्साहित किया कि वह ईशा को परेशान देखकर संतुष्टि न दें। “तुम्हें उसे कोई महत्व नहीं देना चाहिए था, है ना? लेकिन अगर आप रोएंगे तो उसे एक अलग तरह की जीत का एहसास होगा. क्या आप यही चाहते हैं? अपने प्रेमी के साथ रहकर उसे विजयी महसूस करना चाहिए, न कि दूसरों को रुलाकर,” उसने कहा।

बाद में खानजादी ने मुनव्वर फारुकी से अभिषेक कुमार के बारे में बात की। मुनव्वर ने फिरोजा को सलाह दी कि अगर उसके मन में अभिषेक कुमार के लिए भावनाएं नहीं हैं तो वह उससे दूरी बनाए रखे। जवाब में, खानज़ादी ने कहा कि अभिषेक के लिए उसके मन में कोई रोमांटिक भावना नहीं है क्योंकि वह अभी भी ईशा के बारे में नहीं जानता है।

खानजादी ने सना रईस खान को बताया कि अभिषेक कुमार झूठी अफवाहें फैला रहे हैं और दावा कर रहे हैं कि वे कंबल के नीचे हाथ पकड़े हुए थे। सना ने खानज़ादी को दूरी बनाए रखने की सलाह दी और बताया कि अभिषेक उनका नेतृत्व कर सकते हैं।

एपिसोड के अंत में, मन्नारा गार्डन एरिया में अभिषेक के साथ छेड़खानी करती हुई दिखाई देती है। उसने उसके पहने हुए मोती के कंगन की तारीफ की। जवाब में, अभिषेक ने उसे हटा दिया और गर्मजोशी भरी मुस्कान के साथ उसे सौंप दिया।

वाइल्ड कार्ड मनस्वी हुई घर से बेघर

चौथे हफ्ते में कुल 9 प्रतियोगी बेघर होने की कगार पर हैं। नामांकितों में अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट अनुराग डोभाल, नवीद सोले, समर्थ जुरेल, सनी आर्या और अरुण श्रीकांत माशेट्टी शामिल हैं। इस बीच, वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी मनस्वी ममगई ने पिछले हफ्ते घर से विदाई ले ली।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version