Home ऑटो Maruti की सबसे सस्ती कार, 31 की माइलेज और आरामदायक सफर के...

Maruti की सबसे सस्ती कार, 31 की माइलेज और आरामदायक सफर के लिए ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन

Maruti Alto K10 में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन आते हैं। कार में 66 bhp की पावर और 89 Nm का टॉर्क जनरेट करती है। यह 5 सीटर कार है, जिसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन मिलते हैं।

Maruti Alto K10

Maruti Alto K10: इंडिया में सस्ती और हाई माइलेज देने वाली गाड़ियां ज्यादा बिकती हैं, यहां पाच सीटर कारों की अधिक डिमांड रहती है। इन दिनों लोग सीएनजी इंजन कार को ले रहे हैं, क्योंकि इनका रनिंग कॉस्ट कम होता है और ये किफायती कीमत पर आती हैं। इसी कड़ी में एक शानदार कार है Maruti Alto K10. यह छोटे साइज की कार संकरी जगहों और जाम में आसानी से निकल जाती है।

Maruti Alto K10 में मिलता है धाकड़ इंजन

इस कार में 998 cc का हाई पावर इंजन दिया गया है।  कंपनी का दावा है कि यह कार CNG पर 31.59 km/kg तक की माइलेज आसानी से निकाल लेती है। Maruti Alto K10 में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन आते हैं। कार में 66 bhp की पावर और 89 Nm का टॉर्क जनरेट करती है। यह 5 सीटर कार है, जिसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन मिलते हैं।

Maruti Alto K10 का डायमेंशन

कंपनी का दावा है कि यह कार पेट्रोल इंजन पर 24.39 kmpl की मैक्सिमम माइलेज देती है। इस कार की चौड़ाई 1490 mm की है, जिससे यह संकरी जगहों से आसानी से निकल जाती है। कार का बेस वेरिएंट 3.99 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जा रहा है। कार की हाइट 1520 mm की है और आरामदायक सफर के लिए इसमें हैवी सस्पेंशन पावर मिलती है। इसका सीएनजी वर्जन 6.85 लाख रुपये ऑन रोड पर मिलता है।

Maruti Alto K10 में हाई स्पीड और जबरदस्त डायमेंशन

यह कार 167mm के जबरदस्त ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ आती है, जिससे खराब  सड़कों और पहाड़ों पर इसे चलाने में मदद मिलती है। कार में इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल का फीचर मिलता है, जो तेज स्पीड में कार को  कंट्रोल करने में मदद करता है। Maruti की यह कार सड़क पर 145 kmph की टॉप स्पीड निकालती है। इसका सीएनजी वर्जन 6.85 लाख रुपये ऑन रोड पर मिलता है।

ये भी पढ़े- Maruti Alto K10: गर्दा उड़ाने नए अवतार में पेश हुई मारुति ऑल्टो के 10, जानें कीमत और फीचर्स यहां

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News , TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा–तरीन खबर।  

Exit mobile version