Maruti Alto पर शानदार ऑफर, CNG में जबरदस्त माइलेज, जानें कीमत

Maruti Alto: शानदार ऑफर के साथ बेस्ट माइलेज में खरीदें मारुति की मारुति सुजुकी अल्टो कार, जानें ऑफर की पूरी जानकारी.

Maruti Alto: मारुति की कंपनी दुनियाभर में एक ऐसी कार कंपनी के रूप में जानी जाती है जिसकी गाड़ियों पर लोग आंख बंद कर के भरोसा करते है. अगर आप भी कोई गाड़ी लेने की सोच रहे है तो मारुति की सबसे अधिक बिकने वाली गाड़ी यानी की मारुति सुजुकी अल्टो जरूर खरीदें.

मारुति अल्टो एक ऐसी गाड़ी है जिसपर लोग सालों से भरोसा करते हुए आ रहे हैं. यह गाड़ी माइलेज देने के मामले में भी सभी नई पुरानी गाड़ियों को पीछे कर देती है. वहीं इसमें मिलने वाले सभी फीचर और स्पेसिफिकेशन भी एकदम बिंदास दिए जाते हैं. इसके अलावा अगर इसमें मिलने वाले इंजन की बात करें तो दमदार पावरफुल इंजन के साथ यह अवेलेबल होता है और इसमें आपको सीएनजी ऑप्शन भी दिया जाता है.

कीमत की डिटेल्स

कीमत की अगर जानकारी दें तो आपको बताते हैं यह कार जब से लॉन्च हुई है, तब से आज तक लगातार बिक्री के मामले में अच्छे पायदान पर है. यह कार अपको इंडियन ऑटो बाजार के अंदर 5 लाख रुपए तक की कीमत में मिल जायेगी. यदि आपका बजट कम है, तो आप मारुति अल्टो के सेकंड हैंड मॉडल भी खरीद सकते है. जो आपके बजट में फिट रहने के साथ साथ एकदम सस्ता मिलेगा. आइए जानते है सेकेंड हैंड मॉडल की जानकारी.

सेकंड हैंड मॉडल की जानकारी

अगर आप सेकंड हैंड मॉडल लेने की सोच रहे है, तो अपको एक मॉडल साल 2014 मॉडल अल्टो कार का मिल जायेगा. जो की सिर्फ एक लाख रुपए में सेल किया जा रहा है ऑनलाइन वेबसाइट ओएलएक्स पर. ये मॉडल एकदम अच्छी कंडीशन के साथ बेचा जा रहा है. जो की 85000 किलोमीटर से ज्यादा चल हुआ है.

इसके अलावा ओएलएक्स पर एक और मॉडल लिस्ट है. जो की साल 2015 मॉडल मारुति अल्टो कार का है. इसकी कीमत 150000 रुपए रखी गई है. वही इसके अलावा क्विक पर भी आपको 2,00,000 रूपये तक में अल्टो मॉडल मिल रहा है.जो 2016 मॉडल है.

Pulsar NS400 ने काटा बवाल, दमदार इंजन संग बेमिसाल फीचर्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles