इस धाकड़ SUV में 25 की माइलेज, हाई फाई फीचर्स, कीमत भी मिडिल क्लास के बजट में

Maruti Brezza CNG में वायरलेस और USB दोनों चार्जिंग ऑप्शन आते हैं। ये कार एडजस्टेबल फ्रंट सीट और सीट बेल्ट रिमांइडर के साथ ऑफर की जा रही है।

Maruti Brezza:  बाजार में 10 लाख रुपये से कम कीमत की गाड़ियों सबसे ज्यादा बिकती हैं। बाजार में सस्ती पांच सीटर गाड़ियां जिनका बूट स्पेस बड़ा हो और जो तेज कम रनिंग कॉस्ट दे ज्यादा डिमांड में रहती हैं। बाजार में ऐसी ही एक कार है Maruti Brezza . ये धाकड़ कार कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में आती है। इसमें पांच सीट और सीएनजी इंजन भी अवेलेबी हैं। कंपनी की ये हाई सेल एसयूवी में से एक है।

Maruti Brezza में हाई माइलेज

कार का सीएनजी वर्जन 10.64 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जा रहा है। CNG पर 25.51 km/kg तक की माइलेज देती है। ये कार बाजार में टाटा की नेक्सन और हुंडई की क्रेटा को टक्कर देती है। ब्रेजा के टॉप मॉडल में अलॉय व्हील और इलेक्ट्रिक सनरूफ आती है। जून 2024 में इस कार की कुल 13172 यूनिट्स की सेल हुई है। ये कार रियर सीट पर चाइल्ड एंकरेज के साथ ऑफर की जा रही है।

Maruti Brezza  की कीमत

इस कार में एक लीटर का धाकड़ इंजन मिलता है। कार का बेस मॉडल 8.34 लाख रुपये एक्स शोरूम पर आता है। कार में ऑटो डे/नाइट रियर व्यू मिरर दिए गए हैं। ये कार में टचस्क्रीन वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम है के साथ आती है। कार के इंटीरियर में डुअल कलर टोन मिलता है।  इस कार में इलेक्ट्रिक सनरूफ आती है, जो इसे लग्जरी कार जैसा लुक देती है। कार में ऑटो हेडलैंप और रियर सीट पर चाइल्ड एंकरेज मिलती है।

Maruti Brezza का स्पेसिफिकेशन

Maruti Brezza CNG में वायरलेस और USB दोनों चार्जिंग ऑप्शन आते हैं। ये कार एडजस्टेबल फ्रंट सीट और सीट बेल्ट रिमांइडर के साथ ऑफर की जा रही है। मारुति की ये कार टूटी सड़कों पर आरामदायक सफर के लिए हैवी सस्पेंशन पावर के साथ आती है। जिससे ये कार हाई क्लास ड्राइव एक्सपीरियंस देती है। कार में हेड अप डिस्प्ले और 360 डिग्री कैमरा दिया गया है, जिससे कार को चलाने में आसानी होती है।

ये भी पढ़ें: इस नई SUV से बिगड़ेगा Mercedes और Audi का खेल, एक झलक से दीवाने हुए लोग

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar 5 door का नाम होगा Roxx, मिलेंगे ये नए फीचर्स, देखें तस्वीरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles