Home ऑटो 28 Kmpl की माइलेज, Maruti की इस कार पर आया बंपर डिस्काउंट

28 Kmpl की माइलेज, Maruti की इस कार पर आया बंपर डिस्काउंट

Maruti Fronx में इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, वायरलेस चार्जर और स्टीयरिंग एडजस्ट का ऑप्शन दिया गया है। ये कार छह एयरबैग और कैमरे का भी ऑप्शन मिलता है।

Maruti Fronx discount: मारुति सुजुकी ने दिवाली पर अपने शोरूम के दरवाजे खोल दिए हैं। कपनी अपनी धाकड़ कार Maruti Fronx पर 25000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रह है। आइए जानते हैं इस कार के बारे में जानते हैं। इस मिड सेगमेंट प्राइस रेंज की कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलते हैं। कार की लंबाई 3,995 mm ऊंचाई 1550 mm और चौड़ाई 1,765 mm है।

Maruti Fronx का इनसे है मुकाबला

कार में डिजाइनर अलॉय व्हील दिए गए हैं। बाजार में यह कार Hyundai Venue, Kia Sonet, Renault Kiger, Nissan Magnite, Mahindra XUV300 और Tata Nexon से कम्पीट करती है। कार में LED हेडलाइट और DRL दिए गए हैं। यह कार मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन में आती है। ऑटो-डिमिंग इनसाइड रियरव्यू मिरर जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं।

Maruti Fronx का स्पेसिफिकेशन

Maruti Fronx में इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, वायरलेस चार्जर और स्टीयरिंग एडजस्ट का ऑप्शन दिया गया है। ये कार छह एयरबैग और कैमरे का भी ऑप्शन मिलता है। कार के टॉप मॉडल में स्टाइलिश अलॉय व्हील दिए गए हैं। यह कार शुरुआती कीमत 7,51 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जा रही है। जिस पर डिस्काउंट ऑफर लागू होगा। कार के अलग-अलग मॉडल पर अलग डिस्काउंट मिलेगा। कुछ डीलरशिप अलग से गिफ्ट भी दे रहे हैं।

Maruti Fronx की माइलेज 

कंपनी का दावा है कि CNG पर यह कार लगभग 28 Km/kg की माइलेज देती है। कार का टॉप मॉडल 15.99 लाख रुपये ऑन रोड पर मिलता है। कार का पेट्रोल वर्जन 20.01 kmpl की माइलेज आसानी से निकाल लेता है। इस कार में टर्न बाय टर्न नेविगेशन, 360 डिग्री कैमरा, वायरलैस स्मार्टफोन चार्जर और 9 इंच HD स्मार्ट प्ले प्रो प्लस इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: 16 कलर ऑप्शन, 52 की माइलेज, Suzuki के इस नए स्कूटर पर मरती हैं लड़कियां

ये भी पढ़ें: Citroen Basalt vs Tata Curvv: अब सेडान की जगह कार मार्केट में राज करेंगी ये कूपे कार, कीमत कम और फीचरों की भरमार

Exit mobile version