Home ऑटो तूफानी फीचर्स और झक्कास लुक के साथ Maruti Jimny ने भरी हुंकार,...

तूफानी फीचर्स और झक्कास लुक के साथ Maruti Jimny ने भरी हुंकार, जानें कीमत

Maruti Jimny : मारुति की नई शानदार एसयूवी गाड़ी ने मचाई ऑटो सेक्टर में तबाही.

Maruti Jimny : इंडियन ऑटो बाजार में नई-नई गाड़ियां हुंकार भर्ती हुई नजर आ रही है. ऐसे में अगर मारुति सुजुकी कार निर्माता कंपनी की बात करें तो इसका हर एक मॉडल आज से नहीं बल्कि कई सालों से नंबर वन पर रहता है. अपने आप को नंबर वन के पायदान पर लगातार रखने के लिए मारुति भी अपने नए-नए मॉडल पेश कर ग्राहकों के दिलों में जगह कायम रखने की कोशिश करती है. इसी कड़ी में अब हुंकार भरने के लिए और ऑटो सेक्टर में तबाही मचाने के लिए लॉन्च हो चुकी है मारुति जिम्नी (Maruti Jimny)

मारुति सुजुकी की मारुति जिम्नी का लुक कितना फाड़ू और दमदार बॉडी वाला दिया गया है कि इसके दबंग लुक को देख लोग इसे खरीदने का मन बना रहे हैं. वही यह गाड़ी एक ऐसी गाड़ी है जो ऊबड़ खाबड़ सड़कों से लेकर पहाड़ो तक पर फर्राटे भरने को तैयार है. इंटीरियर फीचर और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो दनादन इंटीरियर लेटेस्ट स्मार्ट फीचर इसमें आपको मिल जाएंगे. तगड़ा इंजन सबके होश उड़ता हुआ आपको नजर आने वाला है. अगर आप भी इसको लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो जान लीजिए इसकी कीमत और बाकी की सारी डिटेल्स.

Maruti Jimny Engine

सबसे पहले मारुति जिम्नी के तगड़े दमदार इंजन की आपको जानकारी दे देते हैं. इसके अंदर आपको 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया जाता है. खास बात ये है कि यह ऑफ रोडिंग के लिए भी एक बेहतरीन गाड़ी है. इस मारुति की गाड़ी की चर्चा न केवल भारत तक सीमित है बल्कि इसको विदेश में भी काफी पसंद किया जा रहा है.

Maruti Jimny Price

इंडियन ऑटो बाजार में मारुति जिम्नी की कीमत की अगर बात करें तो इसकी दिल्ली शोरूम कीमत 12 लख रुपए से शुरू होकर 15 लख रुपए तक में है. वही इस गाड़ी की कीमत ऑन रोड होकर बढ़ जाती है. इसके अलावा अगर आप पूरी रकम देकर इस गाड़ी को नहीं खरीदना चाहते, तो मारुति सुजुकी अपने ग्राहकों को आसान फाइनेंस प्लान भी दे रही है. जिसके तहत आपको डाउन पेमेंट कर आसान किस्तों में यह गाड़ी मिल जाएगी.

https://vidhannews.in/auto/bajaj-platina-with-a-down-payment-know-the-monthly-emi-13-10-2023-73728.html

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version