Home ऑटो Maruti ने की अपनी धाक मजबूत, लॉन्च की तगड़े फीचर्स के साथ...

Maruti ने की अपनी धाक मजबूत, लॉन्च की तगड़े फीचर्स के साथ Baleno, धांसू माइलेज ने जीता दिल

Maruti Suzuki Baleno : ऑटो सेक्टर के अंदर लगातार बेहतरीन गाड़ियों की डिमांड बढ़ती हुई देखी जा रही है

Maruti Suzuki Baleno : ऑटो सेक्टर के अंदर लगातार बेहतरीन गाड़ियों की डिमांड बढ़ती हुई देखी जा रही है. लगातार सभी लोग अब ऐसी बेहतरीन गाड़ियों की तलाश में रहते है जो कि दिखने में अच्छी होने के साथ साथ बाकी चीजों में भी एकदम परफेक्ट हो. ऐसी ही एक गाड़ी सभी तगड़े फीचर्स और बेहतरीन बिंदास लुक के साथ आ गई है ऑटो सेक्टर में अपना जलवा दिखाने. ये गाड़ी किसी और कार कंपनी की नहीं बल्कि मारुति की है.

इस गाड़ी का नाम है Maruti Suzuki Baleno New Variant, यानी मारुति ने अब Baleno के नए वेरिएंट को पेश कर सबके दिलों को जीत लिया है. इस गाड़ी की एक्सटीरियर की बात करें तो इसमें आपको काफी कुछ ज़बरदस्त देखने को मिलेगा और कई बेहतरीन फीचर्स के साथ ये गाड़ी मार्केट में आपको मिलने वाली है.

Maruti Suzuki Baleno New Variant Features

इसमें आपको सभी ऐसे फीचर्स दिए जा रहे है जो आपकी पूरी सुरक्षा के काम आयेंगे. इसमें आपको डिजिटल फीचर्स के साथ साथ सभी सेफ्टी फीचर्स दिए है. आपको इस नई मारुति के मॉडल में मिलेगा सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग, हाई स्पीड अलर्ट, सीट बेल्ट रिमाइंडर, EBD के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), रिवर्स पार्किंग सेंसर, कैमरा व्यू आदि जैसे सभी फीचर्स दिए जा रहे है.

Maruti Suzuki Baleno New Variant Solid Engine

इसमें आपको मिलेगा 1.2 लीटर का नेचुरल एस्पायर्ड पेट्रोल इंजन, जो कि 12 वोल्ट माइल्ड-हाइब्रिड तकनीक पर बेस है. यह इंजन आपको देगा 89Bhp की पावर और 113Nm का टॉर्क जेनरेट करने में यह सफल रहेगा.

माइलेज के मामले में इस गाड़ी के पेट्रोल वेरिएंट के अंदर आपको 22 किलोमीटर प्रति/लीटर और CNG वेरिएंट 30 किलोमीटर प्रति/किग्रा तक का माइलेज मिलने वाला है.

Maruti Suzuki Baleno New Variant की कीमत

इस कार की कीमत भारतीय बाजार में आपको लगभग 6.61 लाख रुपये से लेकर 9.88 लाख रुपये तक की पढ़ने वाली है. ये कीमत इसकी शो रूम कीमत है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version