Maruti Alto 800 सिर्फ 655 रुपया की किस्त पर खरीदें, लूट लें ऑफर

Maruti Suzuki 800: बहुत ही सस्ते ईएमआई प्लान के साथ अब हर कोई खरीद रहा मारुति की मारुति सुजुकी अल्टो 800 गाड़ी.

Maruti Suzuki 800: भारत के ऑटो बाजार में इन दोनों आपको कई सारी शानदार गाड़ियां अवेलेबल मिलेंगे. हर एक गाड़ी अपनी अलग पहचान के लिए ग्राहकों के दिलों में बसी हुई है. इसी कड़ी के अंदर मारुति की गाड़ियों की बात की जाए तो मारुति की गाड़ियां हमेशा से कमाल और धमाल करती हुई इंडियन ऑटो सेक्टर में दिख जायेंगी.

अगर आप मारुति की मारुति सुजुकी अल्टो 800 खरीदना चाहते हैं, तो अब आपके पास है बहुत ही अच्छा मौका जिसके तहत आप बहुत ही सस्ती किस्त में इस गाड़ी के मालिक बन सकते है. यह एक ऐसी पॉपुलर गाड़ी है जिसको हर एक मिडल क्लास फैमिली लेना पसंद करती है. बजट में रहने के साथ साथ यह गाड़ी आपको अच्छा और तगड़ा माइलेज भी देती है. आइए जानते है मारुति अल्टो 800 की जानकारी पूरे विस्तार से.

Alto 800 के फीचर्स

Alto 800 के फीचर्स के बारे में अगर बात करें तो यह एक फोर सीटर कार है, जो हर एक मिडल क्लास फैमली के लिए एकदम बेस्ट रहती है. इसके अंदर अपको इसमें व्हीलबेस 2360 mm, 1475 mm, साथ ही 3445 mm और चौड़ाई 1515 mm दी जाती है. इसके अलावा म्यूजिक सिस्टम, पावर विंडो, एक हैचबैक बॉडी, सेफ्टी के लिए दो एयरबैग, 12-इंच ट्यूबलेस टायर आदि जैसे सभी फीचर्स इसके अंदर शामिल हैं.

Alto 800 का इंजन

Alto 800 के इंजन की जानकारी भी आपको बता देते है. बात करें तो इसमें मिलने वाले इंजन की तो आपको इसमें 796 CC का CNG और पेट्रोल इंजन दोनो वेरिएंट मौजूद मिलेंगे , जिसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इसके आलावा अपको बता दें मारुति Alto 800 में 3 सिलेंडर इंजन दिया गए है. वहीं माइलेज इसका आपको लगभग 31.59 kmpl का मिलता है.

Alto 800 कीमत और फाइनेंस प्लान

Alto 800 की कीमत की अगर जानकारी दें तो अपको बता दें इसकी कीमत आपको 3.54 लाख रुपये से शुरू होकर 5.13 लाख रुपये तक पढ़ती है. वहीं इसको आप फाइनेंस पर भी ले सकते है. जिसके चलते आपको 50,000 रुपये के डाउन पेमेंट करना होगा. इसके बाद आपको हर महीने 655 रुपये की किश्त देनी होगी.

Hyundai Creta ने तोड़े सारे सेल्स रिकॉर्ड, उड़े सबके होश

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles