Home ऑटो 82566 रुपये कम में मिल रही Maruti Brezza, जानें कैसे और कहां...

82566 रुपये कम में मिल रही Maruti Brezza, जानें कैसे और कहां से मिलेगी?

Maruti Suzuki Brezza बिग साइज एसयूवी कार है, जिसका बेस मॉडल बाजार में 8.34 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू होता है।

Maruti Suzuki Brezza TAX FREE: आप भी कार पर बंपर छूट चाहते हैं, अगर हां तो आपको कैंटीन स्टोर्स डिपार्टमेंट यानी CSD का रुख करना चाहिए। दरअसल, CSD यानी कैंटीन पर गाड़ियों पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। यहां पर Maruti Suzuki Brezza और Fronx सस्ते दामों पर मिल रही है। आपको बता दें कि कैंटिन पर केवल देश की सेवा करने वाले जवान ही कार खरीद सकते हैं।

ऐसे कम पड़ रहे पैसे

Maruti Suzuki Brezza बिग साइज एसयूवी कार है, जिसका बेस मॉडल बाजार में 8.34 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू होता है। अब आपको यहां ये जानना जरूरी है कि कैंटीन में कारों पर लगने वाला GST 28% की बजाय सिर्फ 14% ही लगता है। ऐसे में लोगों के लिए ब्रेजा की कैंटीन पर कीमत 751434 रुपये पड़ती है। दरअसल, इस पर जीएसटी के एडिशनल लगने वाले 82566 रुपए बच जाते हैं।

ब्रेजा में सीएनजी और हाईब्रिड इंजन

इसी तरह आप ब्रेजा के टॉप मॉडल पर 2.66 लाख रुपये तक बचा सकते हैं। इस धांसू कार में 1.5- डुअल जेट WT पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन तेज स्पीड और हाई माइलेज जनरेट करता है। कार में सीएनजी इंजन भी आता है, ये 5 सीटर कार है। ब्रेजा में कंपनी स्मार्ट हाईब्रिड टेक्नोलॉजी भी ऑफर कर रही है। कार का दमदार इंजन 103hp का पावर और 137Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

Baleno पर 1.15 लाख रुपये हुए कम

Maruti अपनी Baleno को भी टैक्स फ्री कर बेच रही है। इस पर जीएसटी कम होने के बाद ये करीब 1.15 लाख रुपये तक सस्ती मिलेगी। कार में कंपनी ने CNG 1.2L इंजन दिया है। यह कार मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों इंजन पावर में मिलेगी। कार में सीएनजी के अलावा हाइब्रिड इंजन भी मिलता है। यह कार कैंटीन पर शुरुआती कीमत 9.20 लाख रुपये में मिल रही है।

Exit mobile version