Home ऑटो MG Comet EV पर मिल रहा 90000 रुपये का डिस्काउंट, तेज रफ्तार...

MG Comet EV पर मिल रहा 90000 रुपये का डिस्काउंट, तेज रफ्तार और स्टाइलिश लुक, जानें शानदार फीचर्स

MG Comet EV में कीलेस एंट्री और 10.25 का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। इस कार में रिवर्स पार्किंग कैमरा और एबीएस सिस्टम मिलता है।

MG Comet EV discount: एमजी मोटर्स की Comet EV सबसे सस्ती गाड़ियों में से एक है। यह एंट्री लेवल कार एक बार फुल चार्ज होने पर 230 km तक चलती है। कार में न्यू जनरेशन के लिए बेहद अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन मिलते हैं। ये कार 17.3 kWh की बैटरी पैक के साथ आती है। कार में डुअल फ्रंट एयरबैग आते हैं। यह कार शुरुआती कीमत 6.99 लाख रुपये एक्स शोरूम पर आती है, इस पर कंपनी 90 हजार रुपये तक डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

कार में जबरदस्त ग्राउंड क्लीयरेंस

MG Comet EV एक प्योर इलेक्ट्रिक कार है जिसे GSEV प्लेटफॉर्म पर गया है, कार की लबाई 3 मीटर और टर्निंग रेडियस 4.2 मीटर है। जिससे इसे कम जगह से चलाने और मोड़ने में कोई दिक्कत नहीं आती है। बता दें कार के साथ 3.3 kW का चार्जर मिलता है। यह दमदार कार 42PS की पावर और 110 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करती है।

5 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है कार

यह 2 डोर कार शुरुआती कीमत 7.98 लाख रुपये एक्स शोरूम मिलती है। इसमें कैमरा, रिवर्स पार्किंग सेंसर और ऑटो एसी का फीचर मिलता है। जानकारी के अनुसार 3.3kW के चार्जर से इसकी बैटरी को करीब 7 घंटे में चार्ज हो जाती है। वहीं, फास्ट चार्जिंग से इसकी बैटरी 5 घंटे में करीब 80% तक चार्ज हो जाती है।

कार में रिवर्स पार्किंग कैमरा

MG Comet EV में कीलेस एंट्री और 10.25 का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। इस कार में रिवर्स पार्किंग कैमरा और एबीएस सिस्टम मिलता है। कार में रियर व्यू ड्राइव, एलईडी हेडलाइट्स और टेललाइट्स मिलती हैं। कंपनी का दावा है कि कार 500 रुपये के खर्च पर करीब एक महीना चलेगी।

ये भी पढ़ें: Hyundai Grand i10 Nios VS Maruti Swift: किसे लेने में आपके बचेंगे पैसे, किसमें हैं न्यू जनरेशन फीचर्स? जानें कंपैरिजन

ये भी पढ़ें: 5 डोर के बाद अब इलेक्ट्रिक में आएगी Thar, माइलेज और कीमत सुनकर आप हो जाएंगे खुश

Exit mobile version