कमाल के लुक के साथ Maruti Suzuki Hustler लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

Maruti Suzuki Hustler : भारत के ऑटो सेक्टर के अंदर एक और नई गाड़ी मारुति द्वारा पेश की जा रही है जिसमें आपको लेटेस्ट फीचर्स के साथ धुआंधार इंजन मिलने वाला है.

Maruti Suzuki Hustler : भारत के ऑटो बाजार के अंदर जानी मानी और बड़ी कार कंपनी में शामिल मारुति आज ऐसे नाम कमा रही है कि इसके हर एक मॉडल को टक्कर दे पाना हर किसी कार कंपनी के लिए काफी मुश्किल है. इसी बीच सबके होश उड़ाने के लिए अब मारुति द्वारा एक और नई गाड़ी पेश की गई है.

पहले आपको मारुति की इस नई गाड़ी का नाम बता देते है. इस गाड़ी का नाम है Maruti Suzuki Hustler, इसमें आपको शानदार नई सनरूफ मिलने वाली है, जो सबके दिलों पर आकर्षित कर रही है. इसका खूबसूरत इंटीरियर और शानदार इंटीरियर सबके दिलों पर जादू कर रहे है. आइए जानते है इस मारुति सुजुकी हस्टलर Maruti Suzuki Hustler की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Maruti Suzuki Hustler Engine

इंजन की जानकारी दे तो इसके आपको दमदार और पावरफुल इंजन दिया जाना तय है. आपको इसमें दिया जा रहा है 660 cc का दमदार टर्बो इंजन, जो 64ps की पावर और 63Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सफल रहने वाला है. माइलेज के मामले में यह कार आपको 32 kmpl का माइलेज आराम से देने वाली है.

Maruti Suzuki Hustler की कीमत

Maruti Suzuki Hustler की अगर कीमत की जानकारी दे तो आपको बता दें इसकी कीमत आपको 5 से 7 lakh के बीच में पढ़ने वाली है. यह गाड़ी 2024 में लॉन्च होने वाली है.

Maruti Suzuki Hustler के संभावित फीचर्स 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की अगर बात करें तो इसमें आपको सभी लेटेस्ट और न्यू टेक्नोलॉजी पर आधारित फीचर्स दिए जाएंगे.इसमें अपको ऑटो एसी, ऑटो क्लाइमेट चेंज, डिजिटल स्पीड मीटर, 360 कैमरा व्यू, पार्किंग सेंसर, इमरजेंसी ब्रेक, सीट बेल्ट अलर्ट, ड्राइवर डिस्प्ले, चाइल्ड लॉक आदि जैसे सभी फीचर्स दिए जा रहे है. इसके अलावा सुरक्षा के लिए एयरबैग्स भी दिए जा रहे है. फिलहाल इस गाड़ी को कब तक लॉन्च किया जायेगा इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

धाकड़ लुक में Yamaha RX 100 की दस्तक, तूफानी फीचर्स और इंजन तगड़ा

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles