Home ऑटो Maruti Suzuki Tour H1 मार्केट में भरेगी हुंकार, फीचर्स और माइलेज दिलाएंगे...

Maruti Suzuki Tour H1 मार्केट में भरेगी हुंकार, फीचर्स और माइलेज दिलाएंगे Alto की याद

Maruti Suzuki : ऑटो सेक्टर में मारुति सुजुकी की एक नई कार बहुत जल्द सड़कों पर फर्राटे भरने के लिए तैयार की जा रही है.

Maruti Suzuki : ऑटो सेक्टर में मारुति सुजुकी की एक नई कार बहुत जल्द सड़कों पर फर्राटे भरने के लिए तैयार की जा रही है. मारुति की गाड़ियां हमेशा से ही शानदार लुक और जानदार दमदार इंजन के साथ पेश होती आ रही है. लगातार सेल्स के मामले में भी मारुति सुजुकी कंपनी हर एक नई और पुरानी कारों को टक्कर दे रही है. इसी कड़ी में नई नई गाड़ियों के लॉन्च होने के बीच, अब मारुति सुजुकी ने भी अपनी मार्केट में उतार दी है एक ऐसी कार जो रफ्तार और हुंकार भरने वाली है.

मारुति की इस नई गाड़ी का नाम है New Maruti Suzuki Tour H1, मारुति की ये कार सबसे हटकर होने वाली है. मारुति ने इसका एक्सटीरियर लुक इतना शानदार और लग्जरी दिया है कि लोग इसे देखकर ही फिदा हो रहे हैं. लोगो ने इस गाड़ी की खबर सुनकर ही इसको खरीदने की प्लानिंग तक कर डाली है.

मारुति की इस नई गाड़ी में सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मौजूद रहने वाले हैं जो एक ग्राहक अपनी मनपसंद गाड़ी में चाहता है. ज्यादा जानकारी आइए जानते है इस New Maruti Suzuki Tour H1 कार की.

Maruti Suzuki Tour H1 New Variant का दमदार और धांसू इंजन

अगर इसके इंजन के बारे में पूरी जानकारी दे तो इस न्यू Maruti Tour H1 में आपको दिया जा रहा है पेट्रोल इंजन. यह पेट्रोल इंजन आपको 1.0L, K-Series, Dualjet, Dual VVT नैचुरली एस्पिरेटेड मोटर के साथ दिया जा रहा है. जो कि 5500rpm पर 65bhp और 3500rpm पर 89Nm की टर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

Maruti Suzuki Tour H1 New Variant के धांसू फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की जानकारी दी जाए तो आपको इसके इंटीरियर में सभी अच्छे और बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहे है. इसमें आपको रिवर्स पार्किंग सेंसर, कैमरा व्यू, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, ऑटो ऐसी, डिजिटल मीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट आदि जैसे डिजिटल स्मार्ट फीचर्स मिलेंगे.

Maruti Suzuki Tour H1 New Variant की कीमत

कार की कीमत आपको बाजार में शो रूम पर मिलेगी लगभग 4.80 लाख रुपये से लेकर टॉप मॉडल में 5.70 लाख रुपये तक. यह कीमत शो रूम कीमत है

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version