Home गैजेट्स केवल 7 मिनट में करें इस फोन को फुल चार्ज, कीमत भी...

केवल 7 मिनट में करें इस फोन को फुल चार्ज, कीमत भी इतनी कम कि उड़े सबके होश

Motorola Edge 30 Ultra Smartphone : दोस्तों अगर आप एक ऐसे फोन की तलाश में है.

Motorola Edge 30 Ultra Smartphone : दोस्तों अगर आप एक ऐसे फोन की तलाश में है. जिसका कैमरा एकदम धांसू हो और जिसकी बैटरी कम समय में फुल चार्ज हो जाए. तो अब आपके लिए मोटो ले आया है एक न्यू स्मार्टफोन. मोटोरोला का यह न्यू स्मार्टफोन इतना बेहतरीन और आपको सुपर डूबर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी के साथ मिल रहा है जिसको आप केवल 7 मिनट के ही फुल चार्ज कर के लंबे समय तक के लिए इस्तेमाल कर सकते है.

आपको बता दें मोटो के इस फोन का नाम है Motorola Edge 30 Ultra Smartphone. इस फोन का कैमरा भी एकदम फुल एचडी प्लस वाली क्वालिटी में दिया गया है. कीमत के मामले में भी यह फोन हर एक ग्राहक की बजट में रहने वाला है.

आपको भी है 10 हजार से कम कीमत वाले फोन की तलाश तो अब यही Motorola Edge 30 Ultra smartphone आपको 10,000 से कम कीमत के अंदर मिलेगा. आइए पूरी जानकारी देते है मोटो के इस न्यू फोन की.

Motorola Edge 30 Ultra Smartphone Details

सबसे पहले आपको इस फोन में मिलने वाली इंटरनल स्टोरेज की जानकारी देते है. इस फोन में आपको 8जीबी की रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है. इसके अलावा इस फोन की डिस्प्ले आपको 6 इंच की फुल एचडी वाली डिस्प्ले मिलने वाली है.

Motorola Edge 30 Ultra Smartphone Battery

बैटरी की अगर बात करें तो इस फोन में आपको ऐसी सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी दी जा रही है जो की केवल 7 मिनट में ही आपके फोन को फुल चार्ज कर देगी. Motorola Edge 30 Ultra फोन में आपको मिलेगी 125W टर्बो पावर वाली फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4610 एमएएच की दमदार बैटरी.

Motorola Edge 30 Ultra Camera

फोन का कैमरा इसका आपको पहला यानी की प्राइमरी 200 मेगापिक्सल का दिया गया है. दूसरा कैमरा इसका आपको 50 मेगापिक्सल का दिया गया है. वहीं इसके फ्रंट में आपको 60 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version