Home ऑटो चार्मिंग डिज़ाइन के साथ Maruti Swift जबरदस्त फीचर्स में लॉन्च, जल्दी जानें...

चार्मिंग डिज़ाइन के साथ Maruti Swift जबरदस्त फीचर्स में लॉन्च, जल्दी जानें कीमत

Maruti Swift : ऑटो सेक्टर में धूम मचाते हुए लॉन्च हो चुकी है नई Maruti Swift, नए फीचर के साथ तगड़ा इंजन.

Maruti Swift : ऑटो सेक्टर में मारुति की गाड़ियां ऐसी गाड़ियां है जो हर एक मिडिल क्लास फैमिली लेना पसंद करती है. ऐसे के अगर मारुति की मारुति सुजुकी स्विफ्ट Maruti Swift की बात करें तो, यह गाड़ी एक ऐसी गाड़ी है जो हर कोई लेना पसंद करता है. तो अगर आप इसको लेने की प्लानिंग कर रहे है, तो आपके पास है एक अच्छा मौका. अब आपको मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) एकदम चार्मिंग लुक और डिज़ाइन के साथ मिलने वाली है.

जी हां दोस्तों मारुति ने अब अपनी Maruti Swift को नए लुक में पेश कर सबके दिलों पर जादू कर दिया है. अबकी बार पहले के मुकाबले आपको इस नई मारुति सुजुकी स्विफ्ट में नए फीचर्स मिलेंगे. वहीं इसके इंजन को भी पहले से ज्यादा और मजबूत और सॉलिड किया गया है. पूरी डिटेल से जानकारी जानने के लिए इस आर्टिकल को पूरा पढ़े.

Maruti Swift (मारुति स्विफ्ट) Details

इसमें आपको एक से बढ़कर एक शानदार और बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहे है. इसमें आपको इमरजेंसी ब्रेक से लेकर एयर बैग तक की सुरक्षित सुविधा दी गई है. इसमें आपको ऑटो एसी, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, चाइल्ड लॉक, लो फ्यूल इंडिकेटर, हाई स्पीड अलर्ट, ड्राइवर सीट बेल्ट अलर्ट आदि जैसे तमाम फंक्शन दिए जा रहे है.

Maruti Swift Engine

मारुति सुजुकी स्विफ्ट के अगर इंजन की बात करें तो इस नई Maruti Swift में आपको 1.2 लीटर का 3-सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है, यह इंजन एक हाइब्रिड तकनीक वाला दिया जा रहा इंजन है. वहीं माइलेज के मामले के इसमें आपको करीब ये कार 35 से 40 किमी तक का माईलेज देने वाली है.

Maruti Swift Price

भारतीय ऑटो सेक्टर में नई वाली स्विफ्ट की कीमत आपको पुराने मॉडल की तुलना में 1.50 से 2 लाख रुपए महंगी पढ़ने वाली है. ऐसा एक रिपोर्ट में निकलर सामने आया है.

https://vidhannews.in/auto/hero-karizma-hero-bikes-hero-sports-bikes-09-10-2023-73194.html

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version