Home ऑटो Maruti Wagon R सहित और अन्य गाड़ियां मात्र इतने रुपए में खरीदें,...

Maruti Wagon R सहित और अन्य गाड़ियां मात्र इतने रुपए में खरीदें, जानें ऑफर

Maruti Wagon R: मारुति की गाड़ियों सहित अन्य सभी गाड़ियां कौड़ियों के दाम में खरीदें, जानें ऑफर की पूरी जानकारी.

Maruti Wagon R: हर एक व्यक्ति यही चाहता है कि उसके पास अपनी खुद की एक गाड़ी हो, ताकि वह आसानी से कहीं भी जा आ सके. ऐसे में गाड़ियां भी इंडियन के ऑटो बाजार के काफी मौजूद है. लेकिन कुछ लोग पूरा बजट न होने के कारण गाड़ी नहीं खरीद पाते. ऐसे में अब आपके लिए लेकर आए है हम सेकंड हैंड गाड़ियों के मॉडल. जो आपको काफी सस्ते में मिल जायेंगे.

ऑफर के तहत आप Maruti Wagon R और अन्य गाड़ियां काफी सस्ते दाम के साथ अच्छी कंडीशन में ले सकते है. तो आइए जानते है कहां आपको सस्ती कीमत में यह गाड़ियां अच्छी कंडीशन में मिलने वाली है.

Maruti Suzuki Wagon R का ऑफर जानें

अगर आप Maruti Wagon R का सेकंड हैंड मॉडल अच्छी कंडीशन में सस्ते में लेने की सोच रहे है तो आपको बता दें इसका 2010 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. मॉडल काफी अच्छी कंडीशन में दिया जा रहा है. जो केवल अब तक 73000 किमी ही चली है. गाड़ी आपको पेट्रोल वर्जन में मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ मिल रही है जिसकी कीमत कुल 1.72 लाख रुपए है. इस गाड़ी को आप Cardekho ऑनलाइन वेबसाइट से ले सकते है.

Tata NEXON का ऑफर

सेकेंड हैंड गाड़ी पर अगला ऑफर है Tata NEXON पर, जो आपको ओएलएक्स पर मिलने वाला है. यहां आपको 2019 मॉडल मिलेगा जो XZA PLUS मॉडल है. यह कार अब तक 16212 किलोमीटर ही चली हुई है. कीमत के मामले में इसकी कीमत रखी है 8.34 लाख रुपये तक की कीमत के साथ. कार अपको नोएडा में मिलेगी.

Renault Kwid का ऑफर

अगला ऑफर आपको Renault Kwid पर दिया जा रहा है. जो अपको 2015 का मॉडल मिलेगा. जिसको आप आसानी से car dekho पर मिल जायेगा. इस गाड़ी की कंडीशन काफी अच्छी है जो 55261 किलोमीटर तक चली हुई है. यह गाड़ी आपको मात्र 2.6 लाख रुपये में मिल जायेगी, जो नोएडा में मिलेगी. इस कार में अपको 799 cc का इंजन दिया जाता है जो आपको 25.17 kmpl का माइलेज देता है.

Hero Splendor Plus Sports ने अपने लुक से काटा बवाल, मिल रहे बिंदास तूफानी फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

Exit mobile version