Maruti WagonR अब इलेक्ट्रिक वर्जन में आकर निकालेगी सबका दम, फीचर्स और रेंज एकदम जबरदस्त

Maruti WagonR EV : मारुति वैगनआर की बात करें तो भारतीय बाजार में आजकल इसकी काफी डिमांड है.

Maruti WagonR EV : मारुति वैगनआर की बात करें तो भारतीय बाजार में आजकल इसकी काफी डिमांड है. भारतीय लोग इस गाड़ी को काफी पसंद कर रहें है, क्योंकि मारुति कंपनी सदियों से जानी मानी कंपनी में से एक है.

मारुति लगातार अपने ग्राहकों को खुश करती रहती है. अबकी बार फिर से कुछ बड़ा और नया करने की मारुति ने सोची है. अब मारुति अपनी एक इलेक्ट्रिक कार जिसका नाम है Maruti WagonR Ev को पेश करने वाली है. इस कार को पहली बार इलेक्ट्रिक वर्जन में लॉन्च किया जा रहा है. लोग भी इस खबर के बाद काफी एक्साइटेड है.

मारुति की इस EV कार के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी एकदम मस्त और बिंदास होने वाले है. तो चलिए बताते है इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे के पूरे विस्तार से पूरी डिटेल.

Maruti WagonR Ev के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Maruti WagonR Ev में आपको सभी डिजिटल फीचर्स और बिंदास स्पेसिफिकेशन मिलने वाले है. साथ ही साथ इसका लुक भी एकदम शानदार दिया जायेगा.

इस नई WagonR EV में आपको ज्यादा स्पेस साथ ही इसके मॉडल में एलईडी लाइटिंग दी जाएगी. इसके अलावा साथ ही इसमें आपको स्प्लिट हेडलैंप सेटअप और नया लोअर बंपर भी दिया जाना तय है. साथ में ही सभी वो लेटेस्ट और अट्रैक्टिव फीचर्स मिलेंगे जो इस कार को लग्जरी बनाने में मदद करता है.

Maruti WagonR EV का पॉवरफुल बैटरी पावर

Maruti WagonR EV बैटरी पावर की बात करें तो आपको बता दे की इसमें आपको दमदार और पावरफुल बैटरी मिलने वाली है. इसमें आपको सुपर फास्ट चार्जर भी दिया जा रहा है. जो कि आपकी इस कार की बैटरी को कम समय में फुल चार्ज करने में सफल रहने वाला है. इस कार की आप एक बार में ही फुल चार्ज करने के बाद लगभग 200 किलोमीटर से ज्यादा की दूरी तय कर सकते है.

Maruti WagonR Ev की कीमत

Maruti WagonR Ev की कीमत की बात करें तो इस EV की कीमत लगभग 9 लाख रुपये से शुरू है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles