Home ऑटो MG Astor Black Edition : एमजी की एस्टर का ब्लैक स्टॉर्म एडिशन...

MG Astor Black Edition : एमजी की एस्टर का ब्लैक स्टॉर्म एडिशन 14.32 लाख रूपए में लॉन्च हुआ

MG Astor Black Edition

MG Astor Black Edition : एमजी यानी मॉरिस गैरेज ने भारत में अपनी पॉपुलर एसयूवी कार एस्टर ब्लैक स्टॉर्म एडिशन को लॉन्च किया है । कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 14.32 लाख रूपए रखी है , जी की इसकी एक्स शोरूम कीमत है। यह प्रीमियम एसयूवी अपने सेगमेंट में टाटा की नेक्सन के डार्क एडिशन को टक्कर देगी । इस कार में सिर्फ दो वेरिएंट्स ही मिलेंगे ।

इस में मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ एमजी एक्सटर के ब्लैक स्टॉर्म की कीमत 14,47,800 लाख रूपए है। वही इसके ब्लैक स्टॉर्म एडिशन में CVT ट्रांसमिशन की कीमत 15,76,800 लाख रूपए है। ये इन दोनों की एक्स शोरूम
कीमत है।

MG Astor Black Edition

एमजी एस्टर ब्लैक स्टॉर्म में इंजन स्पेसिफिकेशन

मॉरिस गैरेज की एस्टर ब्लैक स्टॉर्म एडिशन में सेम रेगुलर मॉडल में आने वाला 1.5 लीटर का 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है। जो की 110 bhp की पॉवर और 144 का NM टॉर्क जनरेट करता है। ट्रांसमिशन में इसमें 5 स्पीड का मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है और 8 स्पीड का CVT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है।

यह भी पढ़ें : न्यू Tata Nexon की दस्तक ने दिया हार्ट अटैक, Creta की हुई फूस

एमजी एस्टर ब्लैक स्टॉर्म का एक्सटीरियर डिजाइन

एमजी कंपनी ने कार में कुछ कॉस्मेटिक चेंजेस के अलावा डिजाइन में भी कुछ चेंजेस करे है। जिस में इसके फ्रंट में LED डेटाइम रनिंग लाइट के साथ में LED हैड लैंप दिए हैं। इसमें हैडलैंप के बीच में एक हनी कॉम्ब ग्रिल भी देखने को मिलेगी । कार के लेफ्ट और राइट साइड 17 इंच में ब्लैक एलॉय व्हील्स , टर्निंडिकेटर के साथ में ब्लैक orvm , ग्लॉसी ब्लैक डोर गार्निश , क्रोम डोर हैंडल और ब्लैक रूफ रेल्स मिलती है । वही इसमें रियर साइड की तरफ में LED टेल लैंप , क्रोम के साथ में रियर बंपर ,
स्पॉयलर , क्रोम के साथ रियर बंपर और शर्क फिन एंटीना देखने को मिलता है।

यह भी पढ़ें : Auto News : अब इलेक्ट्रिक वाहनों की रेंज का झंझट हुआ खत्म , इस बैटरी से इतनी रेंज मिलेगी

एमजी एस्टर ब्लैक स्टॉर्म के फीचर्स

एमजी की एस्टर में 10.1 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम , 7 इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर , 360 डिग्री का कैमरा और एक पैनोरोमिक सनरूफ मिलती हैं। इसके अलावा इसमें लेवल 2 ADAS फीचर्स जैसे AEB , एडेप्टिव क्रूज कंट्रोल , लाने कीप एसिस्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं। सेफ्टी के लिए इस कार में 6 एयरबैग्स , ब्रेकिंग में ABS के साथ में EBD , ब्रेक एसिस्ट , EPS aur ट्रेक्शन कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं ।

 

(यह आर्टिकल अभिषेक शर्मा ने लिखा है।)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version