New Maruti Suzuki Swift: नई जेनरेशन मारुति स्विफ़्ट की जानें एक्सशोरूम कीमत के साथ सभी फीचर्स

New Maruti Suzuki Swift:  मारुति स्विफ्ट बाजार में पांच वेरिएंट- LXi, VXi, VXi (O), ZXi, और ZXi+ में उपलब्ध है। इस कार की सबसे ज्यादा खासयित ये है कि ये माइलेज के मामले में काफी आगे है।

New Maruti Suzuki Swift: मारुति सुजुकी ने ग्राहकों की चहिती हैचबैक स्विफ्ट का लेटेस्ट एडिशन 2024 Maruti Suzuki SWIFT को पिछले ही महीने लॉन्च किया था। इस कार की एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो ये 6.49 लाख रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत में बाजार में उपलब्ध है। वहीं इस कार की टॉप वेरिएंट ZXi+ Dual Tone की एक्सशोरूम कीमत की बात करें तो ये 9,64,500 रुपये तक है। नई जेनरेशन की स्विफ्ट डायनमिक लुक, एडवांस्ड फीचर्स, एक्सटीरियर कलर ऑप्शंस के साथ बाजार में उपलब्ध है। इसके दो नए शेड्स लस्टर ब्लू और नोवेल ऑरेंज काफी बेहतरीन है।

सभी वेरिएंट की शुरूआती कीमत

इसके LXI वर्जन की शुरूआती कीमत ₹6,49,000 है तो वहीं
VXi वेरिएंट की कीमत ₹7,29,500 ₹7,79,500 तक है।
इसके अलावा VXi(O) वेरिएंट की कीमत ₹7,56,500 ₹8,06,500 है और इसके साथ ही
ZXi वाले वर्जन की कीमत ₹8,29,500 ₹8,79,500 के बीच है।
इसके अलावा ZXi+ वेरिएंट की कीमत ₹8,99,500 ₹9,49,500 के बीच है तो
ZXi+ वेरिएंट का प्राइस ₹9,14,500 ₹9,64,500 है।
ज्यादा एडवांस्ड

नई जेनरेशन Maruti Suzuki SWIFT की माइलेज के मामले में बात करें तो ये काफी अपग्रेडड सेशन है। इस नई स्विफ्ट के एमटी वेरिएंट के लिए 24.8 किमी प्रति लीटर और एएमटी के लिए 25.75 किमी प्रति लीटर की माइलेज में भी पूरे 14 प्रतिशत की जबरदस्त बढ़ोतरी की गई है। नई स्विफ्ट में छह एयरबैग भी शामिल हैं। इसके साथ ही, इसमें नया सस्पेंशन सिस्टम भी दिया गया है।

फीचर्स

Maruti Suzuki Swift में एक्सटीरियर डिजाइन, रियर डोर और हैंडल नई लुक में है और नई Swift में सामने की ग्रिल में शानदार बदलाव के साथ पीछे की तरफ स्पोर्टियर बंपर भी दिया गया हैं। साथ ही नई मारुति सुजुकी स्विफ्ट में फ्लोटिंग 9 inch टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट जैसे नई टेक्नोलॉजी हैं और एंड्रॉइड ऑटो और एपल कारप्ले, कार पर्किंग के लिए 360-डिग्री कैमरा, ऑटो हेडलैंप, वायरलेस चार्जिंग का सर्पोट भी हैं। नई स्विफ्ट में 1.4 Litre 4- सिलेंडर इंजन जो कि हाई एफिशियंशी इंजन है।

ये भी पढ़े- http://Car Fuel Saving Tips: गर्मी में बजट पर भारी पड़ रहा है पेट्रोल का दाम, तो फ्यूल सेविंग के लिए ये खास बातें आएगी…

ये भी पढ़े- Best Car Engine In India: भारत में कौन सी कार का इंजन है बेस्ट, खरीदने से पहले जरूर जान लें

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles